अपनी मां के साथ गणपति विसर्जन पर पहुंचे Ranbir, आरती कर बाप्पा को किया विदा

गणेश उत्सव पुरे देश में धूम धाम से मनाया जा रहा है क्या आम क्या खास हर कोई बाप्पा की आवभगत में लगा हुआ है बीती रात बॉलीवुड इडस्ट्री के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर भी अपनी मां नीतू कपूर के साथ गणपति विसर्जन करने पहोचे,

गणेश उत्सव पुरे देश में धूम धाम से मनाया जा रहा है क्या आम क्या खास हर कोई बाप्पा की आवभगत में लगा हुआ है बीती रात बॉलीवुड इडस्ट्री के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर भी अपनी मां नीतू कपूर के साथ गणपति विसर्जन करने पहोचे, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें रणवीर अपनी माँ के साथ बप्पा की आरती करते हुए उन्हें विदा कर रहे है. बप्पा की आरती करने के बाद रणबीर बप्पा से मुराद भी मांगते दिखाई दिए.

विसर्जन में जहा नीतू कपूर ब्लू कलर के सूट में नजर आईं तो वहीं रणबीर कपूर ब्लैक स्वेटशर्ट में पहोचे. नीतू कपूर और रणबीर कपूर के होते हुए भी सबकी निगाहें आलिया भट्ट को ढूंढ रही थीं. विसर्जन पूजा में आलिया भट्ट नहीं आई थीं.

कपूर फॅमिली हर साल अपने घर बप्पा को धूमधाम से बुलाते हैं और उनकी खूब सेवा भी करते हैं. हाल ही में नीतू कपूर ने अपने गणपति बप्पा की एक झलक अपने फैंस को भी दिखाई थी. नीतू कपूर की शेयर की गई तस्वीर में जहां एक तरफ बप्पा विराजमान थे तो वहीं दूसरी तरफ एक फ्रेम में ऋषि कपूर, रणबीर, रिद्धिमा, समारा और कृष्णा राज कपूर की तस्वीर दिखाई दे रही हैं.

 

बात करें रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों रणबीर कपूर पत्नी आलिया भट्ट के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हैदराबाद पहुंचे थे. जहां आलिया भट्ट ने अपनी क्यूट अपीरियंस के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया. जल्द ही ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. ये फिल्म आप 9 सितंबर को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकते हैं.