बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम हंक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आशिकी गर्ल श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की एक दम फ्रेश जोड़ी अपनी आगामी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में नजर आएगी. पहली बार दोनों स्टार एक साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करते आएंगे नज़र. बीते दिन ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Main Makkar) का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस ट्रेलर को देखने के बाद दोनों के ही फैंस में एक अलग तरह का एक्साइटमेंट बढ़ गया है. वहीं अब इसकी OTT Release को लेकर भी खबर सामने आई है.

8 मार्च को थिएटर में होगी फिल्म

आज के टाइम में ऑडियंस थिएटर्स में मूवी की रिलीज के अतिरिक्त ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी फिल्म रिलीज होने का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. ऐसे में 23 जनवरी को डायरेक्टर लव रंजन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का जोरदार जबरदस्त और लाजवाब ट्रेलर रिलीज किया गया है. इसमें सुपरस्टार रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जानदार और बेहतरीन कैमिस्ट्री देखने को मिली. फिल्म 8 मार्च को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है.

Also Read – Jaya Ekadashi 2023: बेहद खास है जया एकादशी व्रत, जानें शुभ मुहूर्त, पूजन विधि और इसका महत्व

इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

इस दौरान फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर की जाएगी. इसकी सूचना फैंस को ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के ट्रेलर के लास्ट में दिए गए इंस्ट्रो इनफॉर्मेशन पर देखने को मिल जाएगी. जिससे पता चलता है कि इस फिल्म के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स के पास उपस्थित हैं.

रिलेशनशिप पर बेस्ड स्टोरी

फिल्म ‘ तू झूठी मैं मक्कार ‘ का ट्रेलर फैंस को बहुत ज्यादा ही पसंद आ रहा है. ये फिल्म एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म में गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के लव रिलेशन को लेकर अनोखी स्टोरी को दिखाया जाने वाला है. बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की कैमिस्ट्री लोगों को ज्यादा पसंद आ रही है. वहीं रणबीर के शर्टलैस लुक पर फीमेल फैंस उनकी दीवानी हुई जा रही है. दर्शकों को फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.