रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia) दोनों की साथ में ब्रह्मास्त्र में केमिस्ट्री फैंस को बहुत अच्छी लग रही है। ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट हो रही है और दोनों अपनी फिल्म को लेकर बहुत ज्यादा खुश है। वही पर्सनल लाइफ मे भी आलिया (Alia) और रणबीर (Ranbir Kapoor) साथ में बहुत खुश नजर आते हैं। ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के प्रमोशन के दौरान रणबीर और आलिया दोनों ने फैंस का बहुत दिल जीता है। क्योंकि रणबीर ने कई मोमेंट्स पर आलिया का इस हद तक सपोर्ट किया, जिसे देखने के बाद फैंस रणबीर की जमकर तारीफ करते हुए नजर आए। हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर (Ranbir Kapoor) ने आलिया  (Alia)को लेकर कई खुलासे किये, जिसके बाद दोनों की कॉमेंट्री को ओर भी ज्यादा पसंद किया जा रहा हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर (Ranbir Kapoor) ने आलिया को लेकर कई अहम बातें की और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई खुलासे किए। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कहा कि “मेरी जिंदगी को आलिया ने बेहतर बनाया है। मैं आलिया की बहुत ज्यादा रिस्पेक्ट करता हूं, अपनी पत्नी से अलग एक एक्टर और एक शख्सियत के तौर पर मैं उन्हें बहुत मानता हूं। लेकिन कई बार कुछ ऐसा होता है कि आलिया एक अलग ही मोड में चली जाती है और मुझे हद से ज्यादा परेशान भी कर देती है। आलिया (Alia) बहुत ज्यादा गुस्सैल हैं और गुस्से में धमका भी देती है। लेकिन मेरे पास दुनिया की सबसे बेस्ट मैनेजर है वो सिर्फ आलिया है। अगर मुझे कुछ भी करना होता है तो मैं आलिया के जरिए ही करवाना पसंद करता हूं। क्योंकि मुझे पता है कि आलिया (Alia) के पास दुनिया की बेस्ट मैनेजरियल स्किल्स है और वह बस कुछ चुटकियों में सब कुछ ठीक कर देती हैं। आलिया की वजह से ही मेरी दुनिया बहुत आसान हो गई है”।

रणबीर (Ranbir Kapoor) का कहना है कि “मैं बार बहुत ज्यादा शेखी झड़ता हूं कि मैं इंडिपेंडेंट हूं लेकिन हकीकत कुछ ओर ही है। असल में मैं आलिया पर बहुत ज्यादा डिपेंड हूं। अगर मुझे यह पता नहीं होता है कि आलिया कहां पर है तू मैं ना ही कुछ खाता हूं और ना ही बाथरूम जाता हूं। मेरे लिए बस यह जरूरी है कि आलिया (Alia) हमेशा मेरे पास रहे। यह जरूरी नहीं है कि हम एक दूसरे के साथ बात करते हैं या नहीं… रोमांस करते हैं या नहीं… लेकिन बस वह मेरे पास बैठी रहना चाहिए”।

Must Read- यूक्रेन में दिखा एलियन यान, वीडियो सामने आने के बाद वैज्ञानिक हुए हैरान
रणबीर (Ranbir Kapoor) का कहना है कि “आलिया के बिना में बहुत ज्यादा अधूरा हूं… आलिया के बिना मैं कुछ भी नहीं हूं… आलिया (Alia) उनके लिए बहुत ज्यादा जरूरी और बहुत खास है… यहां तक कि आलिया के बिना कुछ खाना पीना भी पसंद नहीं करता। बस आलिया हमेशा मेरे साथ होना चाहिए”। आलिया ने रणबीर की सभी बातों पर सहमति जताई और कहा कि “हां यह बिल्कुल सही है”।

आलिया (Alia) और रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) की ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)रिलीज हो चुकी है और सुपर डुपर हिट भी जा रही है। बताया जा रहा है कि “ब्रह्मास्त्र” का दूसरा पार्ट 2025 में रिलीज होगा। हालांकि रणबीर के पास अभी कुछ और फिल्में भी है। वहीं आलिया (Alia) “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” फिल्म में रणवीर सिंह के साथ जल्द ही नजर आने वाली है। “ब्रह्मास्त्र” फिल्म को पहले बॉयकाट किया जा रहा था लेकिन ब्रह्मास्त्र ने सभी को पीछे छोड़ दिया है और सुपर डुपर हिट जा रही है। हालांकि आलिया के फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” यह फिल्म कैसी होगी यह रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।