Ranbir और Alia नहीं कर पाए बाबा महाकाल के दर्शन, ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म के खिलाफ बजरंग दल ने नारेबाजी कर किया विरोध

ब्रह्मास्त्र फिल्म के प्रमोशन के लिए रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, और डायरेक्टर अयान मुखर्जी मंगलवार को उज्जैन पहुंचे। लेकिन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बाबा महाकाल के दर्शन किए बगैर ही टीम के साथ मुंबई एयरपोर्ट के लिए रवाना होना पड़ा।

ब्रह्मास्त्र फिल्म के प्रमोशन के लिए रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, और डायरेक्टर अयान मुखर्जी मंगलवार को उज्जैन पहुंचे। लेकिन बाबा महाकाल के दर्शन करने के लिए उन्हें भारी विरोध का सामना करना पड़ा। क्योकि पहले से ही बड़ी संख्या में बजरंग दल के कार्यकर्ता महाकाल मंदिर के सामने खड़ा हो गए और जय श्री राम के नारे लगाने शुरू कर दिए।

आपको बता दें कि इस दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ जमकर हाथापाई हुई, क्योंकि पुलिस ने बजरंग दल के सभी कार्यकर्ताओं को रोकने का प्रयास किया। पुलिस और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं में नोकझोंक भी देखने को मिली। विरोध का कारण बताते हुए बजरंग दल का कहना है कि फिल्म में गौमाता को लेकर रणबीर कपूर ने गलत टिप्पणी की है। जिसको लेकर कार्यकर्ता खासे नाराज है।

हालांकि इस विरोध को देखते देखते हुए कलेक्टर आशीष सिंह स्टारकास्ट को सुरक्षित अपने निवास पर ले गए। बताया जा रहा है कि अयान मुखर्जी ने देर रात को बाबा महाकाल के दर्शन किए। लेकिन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बाबा महाकाल के दर्शन किए बगैर ही टीम के साथ मुंबई एयरपोर्ट के लिए रवाना होना पड़ा।

Must Read- Khatron Ke Khiladi 12: शो का ‘टिकट टू फिनाले’ का प्रोमो आया सामने, खतरों से खेलते दिखे कंटेस्टेंट्स

दरअसल सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट ने एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसमे मंगलवार को टीम के साथ उज्जैन महाकाल के दर्शन करने के लिए आने की जानकारी दी थी। जिसके बाद बजरंग दल ने मंदिर गेट के बाहर पहुंचकर नारेबाजी करते हुए जमकर प्रदर्शन किया। जिसके बाद रणबीर और आलिया को बाबा महाकाल के दर्शन करे बगैर ही मुंबई एयरपोर्ट के लिए रवाना होना पड़ा।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज होगी और इस फिल्म पर 9 साल से काम कर रहे थे। इसमें स्टार कास्ट की फीस, पब्लिसिटी, मार्केटिंग की राशि जोड़कर इस फिल्म का बजट 300 से 350 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। यह इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बताई जा रही है।