रामगोपाल वर्मा का द्रोपदी मुर्मू पर विवादित ट्वीट, BJP कार्यकर्ताओं ने पुलिस में की शिकायत

NDA की राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू पर फिल्म डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा द्वारा किया गया विवादित ट्वीट ,विवादों से रहा है रामगोपाल वर्मा का पुराना नाता ,ट्वीट करके दी अपनी सफाई

एनडीए की राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू(Draupadi Murmu) पर फिल्म डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा(Ram Gopal Verm) द्वारा हाल ही में एक विवादित ट्वीट किया गया है। इस ट्वीट से नाराज होकर भारतीय जनता पार्टी समर्थितों ने हैदराबाद पुलिस में रामगोपाल वर्मा की शिकायत की है। हैदराबाद पुलिस ने बताया कि शिकायत की उचित जाँच करके न्यायसंगत कार्यवाही की जाएगी । SC ,ST एक्ट में भी कार्यवाही होने की संभावना जताई जा रही है।

Read More : Anjali Bhabhi के आरोपों पर TMKOC के मेकर्स ने दिया जवाब, सामने आई सच्चाई

क्या लिखा है विवादित ट्वीट में

अपने विवादित ट्वीट में डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने लिखा है ‘अगर द्रौपदी राष्ट्रपति हैं तो पांडव कौन हैं? और उससे भी ज्यादा जरुरी ये है कि कौरव कौन हैं?” उनके इस ट्वीट से कई लोग आहत बताए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी जनता द्वारा रामगोपाल वर्मा को इस ट्वीट के लिए खूब खरी खोटी सुनाई जा रही है।

विवादों से रहा है रामगोपाल वर्मा का पुराना नाता

सत्या ,सरकार , रंगीला ,कम्पनी जैसी कई फिल्मो के डायेक्टर रामगोपाल वर्मा अक्सर अपने उलजुलूल और विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं। पहले भी उनके द्वारा कई बार बेतुकी बयान बाजी की जा चुकी है। अभिनेता टाइगर श्रॉफ के लिए भी रामगोपाल वर्मा ने घटिया बयानबाजी की थी ,जिसका की मिडिया और सोशल मिडिया पर भारी विरोध किया गया था।

Read More : Indore: चल रहा था BJP मेयर कैंडिडेट का जनसंपर्क, टूटा मंच, गिर गए मंत्री

ट्वीट करके दी अपनी सफाई

एक अन्य ट्वीट के माध्यम से रामगोपाल वर्मा ने कहा है कि यह साधारण तौर पर कही गई बात थी , जिसका और कोई विशेष मसकद नहीं था। द्रौपदी महाभारत में उनका प्रिय पात्र है , उसी नाम के आधार पर मैंने ट्वीट किया था ,मेरा किसी को आहात करने का कोई उद्देश्य नहीं था।