अभिनेता राम चरण  को हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में मनोरंजन उद्योग में उनके काम और योगदान के लिए सम्मानित किया गया. सोशल मीडिया पर सामने आए इवेंट के एक वीडियो क्लिप में, राम को कर्नल संतोष बाबू के बच्चों के साथ सेल्फी क्लिक करते हुए देखा गया जो 2020 में गलवान घाटी में हुई झड़प में शहीद हो गए थे. राम चरण ने बच्चों को बुलाकर उनके साथ सेल्फी क्लीक की जिसकी सोशल मीडिया पर काफी सराहना हो रही है.

शहीद के बच्चों के साथ एक्टर ने ली सेल्फी

इस वीडियो में राम को मोबाइल फोन से बच्चों के साथ सेल्फी क्लिक करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फैन ने लिखा, ‘जेंटलमैन.’ कार्यक्रम में राम को गायिका नेहा कक्कड़ से हाथ मिलाते और अभिनेता सोनू सूद को गले लगाते हुए भी देखा गया.

 

राम चरण को पुरस्कार मिलने के बाद उनके पिता अभिनेता चिरंजीवी ने उन्हें ट्विटर पर बधाई दी थी. चिरंजीवी ने ट्वीट कर लिखा, ‘आपके लिए बहुत खुश हूं और ट्रू लेजेंड फ्यूचर ऑफ यंग इंडिया अवार्ड जीतने पर गर्व है. शाबाश! प्यारे राम चरण-अप्पा और अम्मा.’

राम चरण ने खींचा फेन्स का ध्यान

राम चरण  ने हाल ही में निर्देशक बुच्ची बाबू सना के साथ अपनी अगली फिल्म का ऐलान किया था. ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म होगी. हालांकि फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है और ना ही कोई एक्ट्रेस राम चरण के अपोजिट फाइनल हुई हैं. इसके अलावा एक्टर निर्देशक शंकर के अपनी पहली फिल्म पर काम कर रहे हैं. ‘आरसी 15’ फिल्म में राम चरण एक आईएएस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे जिसमें कियारा आडवाणी संग फिल्मी पर्दे पर उनकी जोड़ी देखने को मिलेगी.