बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं है रकुल ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे दी है पिछले साल नवम्बर में रकुल ने अपने और जैकी भगनानी ने अपने रिलेशन को पब्लिक क्र दिया था और फेन्स को बताया था की वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. तभी से दोनों स्टार्स को अक्सर साथ में समय बिताते देखा जाता है. बीते कुछ दिनों से खबरें हैं कि जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह ने अपने रिश्ते को एक लेवल ऊपर ले जाते हुए जल्द एक दूसरे से शादी करने वाले हैं.

रकुल के भाई ने शादी को लेकर दिया बयान

रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन ने मिडिया हॉउस से बातचीत में अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में  बताया. उन्होंने कहा, “रकुल ने जैकी भगनानी के कुछ प्रोजेक्ट्स पर साथ काम किया है. शादी जाहिर तौर पर कार्डों पर है, लेकिन अभी तक कुछ भी ठोस नहीं है. जब वह शादी करने का फैसला करेगी तो वह खुद इसकी घोषणा करेगी. मुझे पता होगा अगर ऐसा हो रहा था. शादी किसी भी रिश्ते की चरम सीमा होती है. जैकी भारतीय सिनेमा के शीर्ष निर्माताओं में से एक हैं और उनके मन में बहुत सारे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट हैं, वास्तव में, दोनों बहुत व्यस्त लोग हैं.”

भाई के बयान पर रकुल का आया जवाब

इस घटनाक्रम और बढ़ती अटकलों को देखते हुए रकुल प्रीत सिंह ने अपनी बात रखी . उन्होंने एक ट्वीट के जरिए इस पर अपन रिएक्शन दिया है उन्होंने ट्वीट किया, “@AmanPreetOffl आपने पुष्टि की? और मुझे बताया भी नहीं भाई .. यह अजीब है कि कैसे मुझे अपनी लाइफ के बारे में खबर नहीं है ..”

 

जैकी के साथ रकुल ने मनाया बर्थडे

हाल ही में रकुल प्रीत सिंह ने लंदन में बॉयफ्रेंड जैकी और कुछ खास दोस्तों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस मौके पर जैकी ने एक इंस्टा पोस्ट के जरिए उन्होंने विश किया. उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे माय लव. मैं आपको यह बताना भी शुरू नहीं कर सकता कि इस दुनिया में सबसे अच्छी बेटी बहन की दोस्त और साथी होने के लिए मुझे आप पर कितना गर्व है! आप मुझे हर दिन प्रेरित करते हैं और मुझे सिखाते हैं कि कैसे सपने देखते रहना चाहिए और ब्रह्मांड सुनिश्चित करेगा कि आप उन सभी को पूरा करें. आपको ढेर सारी हंसी खुशी और कई अच्छी स्क्रिप्ट्स की भी शुभकामनाएं और बाकी आपको व्यक्तिगत रूप से @rakullpreet के बारे में बताएंगे.”

भगनानी ने इस घटनाक्रम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए तब लिखा था, ‘तुम्हारे बिना दिन, दिन नहीं लगते. तुम्हारे बिना, सबसे स्वादिष्ट खाना खाने का कोई मज़ा नहीं है. सबसे खूबसूरत आत्मा को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजना जो मेरे लिए दुनिया का मतलब है !!!