हैदराबाद मामले पर फूटा राखी सावंत का गुस्सा, पीएम मोदी को कही ये बात

राखी ने कहा कि " मैं तो कहती हूं की उन दरिंदो को एसिड में डूबा कर इतनी दर्दनाक मौत दो की फिर कोई भी महिलाओ के साथ इस तरह की हरकत करने के बारे में सोचे भी नहीं।

0
65
rakhi

तेलंगाना के हैदराबाद में वेटेरनरी डॉक्टर प्रियंका रेड्डी के साथ हुए रेप और हत्या के मामले को लेकर पूरा देश आक्रोशित है। सभी जगह इस मामले को लेकर गहमा-गहमी का माहौल है। पूरे देश में इस मामले की कड़ी निंदा की जा रही है। आम आदमी हो या बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सभी इस बात पर बोखलाए हुए है और दोषियों को मौत की सजा देने की बात कर रहे है। इसी कड़ी में बॉलीवीड एक्ट्रेस राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमे राखी सावंत हैदराबाद मामले पर मोदी जी से कुछ कहती हुई नजर आ रही है।

राखी ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे वो कह रही है कि “मैं आप सभी से कह रही हूं, आप सभी ध्यान दीजिये और मेरा ये मैसेज देश के प्रधानमंत्री मोदी जी और तेलंगाना के सीएम के लिए है”। आगे वीडियो में राखी कह रही है कि “मोदी जी आपने देश के लिए इतने बड़े-बड़े काम किए है, आप महिलाओ को खाना बनाने के लिए गैस का चूल्हा देते है, आप कश्मीर जीत लाए, तो अब देश की महिलाओ की सुरक्षा भी आपके हाथ में है। राखी ने कहा कि ” मैं तो कहती हूं की उन दरिंदो को एसिड में डूबा कर इतनी दर्दनाक मौत दो की फिर कोई भी महिलाओ के साथ इस तरह की हरकत करने के बारे में सोचे भी नहीं।

राखी ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में राखी का गुस्सा साफ तौर पर देखा जा रहा है। राखी अपनी आवाज मोदी जी तक पहुंचाने की बात कहती हुई नजर आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here