Rakhi Sawant pregnancy

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी की वायरल होती हुई तस्वीरों को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई है। लंबे समय से राखी सावंत का नाम उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ में चर्चा का विषय बना हुआ है। दोनों अक्सर कैमरे के सामने कुछ ना कुछ शरारत करते हुए नजर आते हैं।

आदिल और राखी सावंत की जोड़ी पिछले कई महीनों से लगातार सुर्खियों का विषय बनी हुई है। लेकिन हाल ही में उनकी शादी की तस्वीर वायरल होने के बाद से ही फैंस के होश उड़े हुए हैं किसी को भी यकीन नहीं हो पा रहा है कि राखी सावंत ने शादी कर ली है और इतने दिनों तक इस बात को छुपा कर रखा है। जिस तरह से राखी सावंत ने अपनी शादी की खबरों का खुलासा किया है।

ऐसा माना जा सकता है कि उन्होंने 7 महीने पहले ही शादी कर ली थी। आदिल संग शादी का खुलासा उन्होंने हाल ही में किया है। उनकी शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे को माला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं। मैरिज सर्टिफिकेट में भी दोनों की तस्वीर नजर आ रही है। शादी के बाद अब राखी सावंत और आदिल दुर्रानी को लेकर कई तरह के कयास पैदा हो गए हैं।

शादी के बाद अब चर्चा तो यहां भी चल रही है कि राखी सावंत प्रेगनेंट इसलिए उन्होंने शादी की जानकारी शेयर की है। शादी की खबरों के बीच राखी सावंत द्वारा कही गई प्रेग्नेंसी की कुछ बातें अब सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बन गई है उन्होंने खुद एक्सेप्ट किया है कि शादी को लेकर आदि ने इनकार किया है लेकिन वह उनके साथ काफी खुश हैं उन्होंने आखरी में कहा है कि ‘हो सकता है मैं प्रेग्नेंट हो जाऊं’

Also Read: Kiara संग शादी की अफवाह पर Siddharth का मजेदार कमेंट, बोले- ‘मुझे किसी ने नहीं किया इनवाइट’

राखी सावंत का यह बयान सामने आने के बाद से ही अब एक बार फिर एक्ट्रेस चर्चाओं में आ गई है। उन्होंने खुद इस बात को एक्सेप्ट किया है कि वह एक पॉपुलर सेलिब्रिटी है। ऐसे में उनसे जुड़ी कोई भी जानकारी छुप नहीं सकती। 7 महीने बाद अपनी शादी की जानकारी साझा करते हुए राखी ने इस बात का भी जिक्र किया है कि अब सभी को यह हकीकत बताना बहुत जरूरी हो गया था। फिलहाल वह काफी डिप्रेशन में हैं।