Video: पिटने के बाद बोली राखी, इसने पैसे देकर पिटवाया

0
125
Rakhi-Sawant

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत आजकल सुर्खियों में छाई हुई है. इन दिनों राखी रिंग में पिटाई को लेकर चर्चा में है. फ़िलहाल राखी सावंत हॉस्पिटल में भर्ती है.

दरअसल अपने बयानों और बोल्ड तस्वीरों के कारण सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत को अमेरिकन रेसलर रोबेल को चैलेंज देना भारी पड़ गया. रिंग में मुकाबला करने उतरी राखी को रेसलर रोबेल ने कंधे पर उठाकर जोर से पटखनी दे दी थी.

https://www.instagram.com/p/BqEv48zBQPs/

 

इसके बाद गंभीर रूप से घायल राखी को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था. अब राखी ने हॉस्पिटल से अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राखी ने अभिनेत्री तनुश्री दत्ता पर साजिश करने का आरोप लगाया है.

 

राखी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राखी सावंत के साथ द ग्रेट खली भी दिखाई दे रहे है. राखी ने कहा है कि, रोबेल ने यह सब तनुश्री दत्ता के कहने पर किया है. तनुश्री ने इसके लिए रोबेल को काफी मोटी रकम भी दी है. वो नहीं चाहती कि मैं डांस कर सकूं.

 

इसके साथ ही आगे राखी ने कहा कि, मैं तो यहां डांस करने आई थी. लेकिन रोबेल को गुस्सा आ गया वो पागल हो गई और मुझे पिटने लगी. मैं कोई रेसलर नहीं हूं. बता दे कि, रोबेल से पिटने के बाद राखी को पीठ और कमर में काफी चोटें आई है.

Read more-

Video: राखी सावंत हुई घायल, अस्पताल में भर्ती

Must Watch: अब ये एक्ट्रेस शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहती, बताई यह वजह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here