जो राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) अपने स्वाभाविक हास्य से बड़ी से बड़ी महफ़िल लूट लेते थे, समय का फेर है कि उनके लिए कल मुंबई में श्रद्धांजलि सभा (Tribute Meeting) आयोजित की जा रही है। गौरतलब है कि 21 सितंबर, बुधवार को सुबह देश के इस लोकप्रिय कॉमेडियन ने दिल्ली के एम्स अस्पताल में 42 दिनों की बेहोशी के बाद अपनी आखिरी सांसे ली थीं। उल्लेखनीय है कि दिल्ली के एक होटल के जिम में वर्कआउट के दौरान राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था।

Also Read-Uttarakhand : अंकिता भंडारी का शव 4 दिन बाद बरामद, BJP नेता के बेटे ने डाला था ‘गलत काम’ का दबाव, इंकार पर की थी हत्या

दिल्ली में हुआ था अंतिम संस्कार

राजू श्रीवास्तव को एम्स हॉस्पिटल दिल्ली के वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था , पुरे 42 दिन की बेहोशी के बाद उन्होंने अपना दम तोड़ दिया था । दिल्ली के निगम बोध घाट में 22 सितंबर को राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार हुआ था। राजू श्रीवास्तव को अंतिम विदाई देने के लिए उनके परिवार के सदस्य और मित्रों के समेत मनोरंजन जगत और राजनीती के कई सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे। इस दौरान उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव की भी शोकसंतप्त तस्वीरें सामने आई थी।

Also Read-PM Modi की पटना रैली थी निशाने पर, NIA की पूछताछ में PFI के गुर्गे ने किया खुलासा

श्रद्धांजलि सभा मुंबई में रखी जाएगी

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार देश के मशहूर हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के लिए श्रद्धांजलि सभा मुंबई के जुहू इलाके में स्थित इस्कॉन मंदिर में रखी जा सकती है। जानकारी के अनुसार राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव की मंशा पर यह श्रद्धांजलि सभा मुंबई में आयोजित की जा रही है, जिससे उनके सभी शुभचिंतक इस श्रद्धांजलि सभा में शामिल होकर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित कर सकें। फिल्म और टेलीविजन जगत की कई सेलेब्रिटीज के इस श्रद्धांजलि सभा में उपस्थिति होने का अनुमान है।