प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की विगत 12 जुलाई को पटना रैली में उपस्थिति आतंकवादी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के निशाने पर थी। यह खुलासा राष्ट्रीय जांच एजेन्सी (NIA) ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के गुर्गे शफीक पैठ से पूछताछ के दौरान हुआ है। शफीक पैठ ने खुलासा किया कि इस रैली के दौरान शांतिभंग करके माहौल को खराब करना हमारा मुख्य उद्देश्य था।

 

Also Read-IMD Rainfall Alert : कई राज्यों में भारी बारिश से हाहाकार, इन प्रदेशों में बिजली गिरने से हुई 18 मौत, मौसम विभाग का जारी है अलर्ट

बनाए गए थे बैनर पोस्टर

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विगत 12 जुलाई को पटना रैली में उपस्थिति आतंकवादी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के निशाने पर थी, जिसके लिए बैनर पोस्टर्स की भी व्यवस्था आंतकवादी संगठन के द्वारा की गई थी। इन बैनर और पोस्टर्स के माध्यम से ये संगठन रैली इलाके का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे थे।

Also Read-Share Market Tips : इस शेयर ने दिया पांच सालों में 85 गुना रिटर्न, जानिए कम्पनी का नाम

आज पीएम मोदी करेंगे ‘महागर्जना रैली’ को सम्बोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में ‘महागर्जना रैली’ को सम्बोधित करने वाले हैं। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12.30 बजे के करीब मंडी के कांगणी हैलीपैड पर पहुंचेंगे, जहां से वह पड्डल मैदान पहुचंकर महागर्जना रैली को संबोधित करेंगे। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी 1:30 से 2:00 बजे के बीच 20 मिनट का संबोधन महागर्जना रैली के दौरान देंगे, इस अवसर पर अपने मन की बात को वे भारतीय जनता पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं और प्रदेश के नागरिकों से कहेंगे। करीब 20 मिनिट चलने वाले इस सम्बोधन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पुनः राजधानी दिल्ली लौट आएंगे।