Share Market Tips : इस शेयर ने दिया पांच सालों में 85 गुना रिटर्न, जानिए कम्पनी का नाम

गौरतलब है की एक साल पहले सुनेडिसन इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड का शेयर जहां मात्र 52.45 रुपये पर स्थित था वहीं कल शुक्रवार को यह शेयर 498.60 रुपये पर जा पंहुचा। कम्पनी के शेयर में ऐसा शानदार रिटर्न देखते हुए शेयर बाजार के जानकार कम्पनी में निवेश की सलाह दे रहे हैं।

शेयर बाजार (Share Market) में कई बार आश्चर्यजनक परिवर्तन देखा जा सकता है। कई बार जहां उम्मीद से अधिक रिटर्न भी निवेशकों को प्राप्त होता है, वहीँ कई बार अच्छे रिटर्न की उम्मीदों पर पानी भी फिर जाता है। ऐसा ही एक आश्चर्यजनक परिवर्तन शेयर बाजार में देखने को मिला है। सुनेडिसन इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड (Sunedison Infrastructure Limited) नाम की कम्पनी ने बीते 5 सालों में करीब 85 गुना रिटर्न अपने निवेशकों को प्रदान किया है।

Also Read-MP Weather : प्रदेश में फिर उफान पर नदी-नाले, 9 जिलों में आने वाले 24 घंटों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

52.45 रुपये का शेयर पंहुचा एक साल में 498.60 रुपये पर पंहुचा

गौरतलब है की एक साल पहले सुनेडिसन इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड का शेयर जहां मात्र 52.45 रुपये पर स्थित था वहीं कल शुक्रवार को यह शेयर 498.60 रुपये पर जा पंहुचा। कम्पनी के शेयर में ऐसा शानदार रिटर्न देखते हुए शेयर बाजार के जानकार कम्पनी में निवेश की सलाह दे रहे हैं। जानकारों के अनुसार आने वाले समय में भी कम्पनी अपने शेयर्स की कीमतों में बढ़त कायम रख सकती है।

Also Read-हिमाचल प्रदेश : PM Modi करेंगे आज मंडी में महागर्जना रैली में मन की बात, करीब 20 मिनट चलेगा संबोधन

भारत की प्रमुख सौर फर्मों में से एक है

इस कंपनी के बाजार मूल्य की चर्चा करें तो ये 223.87 करोड़ रुपये है। ये कंपनी भारत की प्रमुख सौर फर्मों में से एक है। सौर ऊर्जा प्रणालियों के डिजाइन, कार्यान्वयन, स्थापना और सेवा में यह कम्पनी पिछले दो दशकों से काम कर रही है। कम्पनी अपने कारोबार में शानदार प्रदर्शन के माध्यम से लगातार अपनी आर्थिक स्थिति और साख में बढ़ोतरी करती जा रही है।