राहुल गांधी ने अंकिता भंडारी हत्या कांड केस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बयान दिया। दरअसल वंतरा रिसोर्ट में काम करने वाली युवती अंकिता भंडारी की मौत के बाद अब इस मामले में लगातार कई खुलासे हो रहे हैं। इस मामले पर अब राहुल गांधी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

राहुल गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि बेटी बचाओ प्रधानमंत्री का नारा है लेकिन बीजेपी के कर्म बलात्कारी बचाओ है। मोदी भारत के पहले प्रधानमंत्री हैं जिनकी विरासत होगी सिर्फ झूठे भाषण देना और सिर्फ झूठे और खोखले भाषण देना ही है। राहुल गांधी ने कहा कि इनका शासन तो अपराधियों को ही समर्पित है अब भारत चुप बिलकुल भी नहीं रहेगा।

राहुल गांधी ने अंकिता भंडारी हत्या कांड को लेकर कहा कि- अंकित भंडारी की हत्या का एकमात्र कारण यह भी है कि उन्होंने वेश्या बनने से इंकार कर दिया था। जिसकी वजह से उनके साथ यह घटना हुई। राहुल गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधा और उत्तराखंड सरकार को आड़े साथ लेकर जमकर निशाना साधा।

Must Read- दिल्ली शराब नीति मामले पर CBI की गिरी गाज, पुलिस ने आरोपी विजय नायर को किया गिरफ्तार

राहुल गांधी ने कहा कि उत्तराखंड सरकार को भी आड़े हाथों लेकर कहा कि उत्तराखंड सरकार ने अंकिता हत्याकांड से जुड़े सबूत तक मिटा दिए हैं। क्या इस बेटी को इंसाफ मिलना उनका धर्म नहीं है। सत्ता के लोभ में अंधी हो चुकी सरकार आखिर किसकी सुरक्षा के लिए है- यह अंकिता जैसी बेटियों की या फिर बीजेपी से जुड़े ऐसे दरिंदों कि आखिर किस की सुरक्षा के लिए सरकार है। राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान अंकिता को 2 मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि अर्पित की। राहुल गांधी ने उपरोक्त बातें केरल के मलप्पुरम में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कही।