पंजाब : काली माता मंदिर, पटियाला में लगाया गया खालिस्तानी पोस्टर, पूर्व सीएम की सख्त कार्यवाही की माँग

पटियाला शहर के प्राचीन काली माता मंदिर में खालिस्तान के पोस्टर लगे होने की जानकरी सामने आई है। पुलिस द्वारा मौके पर पहुंच कर उक्त खालिस्तानी पोस्टरों को मंदिर की दीवारों से हटाया गया। पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह के द्वारा किया गया विरोध

पटियाला (Patiala) शहर के प्राचीन काली माता मंदिर में खालिस्तान के पोस्टर लगे होने की जानकरी सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक काली मंदिर परिसर की दीवारों पर रात करीब 11 बजे खालिस्तानी पोस्टर लगाए गए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस (Police) मौके पर पहुँच गई और उक्त खालिस्तानी पोस्टरों को मंदिर की दीवारों से हटाया गया। मंदिर से जुड़े स्थानीय लोगों में इस घटना को लेकर काफी रोष देखा गया है।

Also Read-शेयर बाजार : बैंक और ऑटो मोबाईल सेक्टर में निवेश दे सकता है मुनाफा, विशेषज्ञों ने जताया भरोसा

पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह के द्वारा किया गया विरोध

पटियाला के प्राचीन काली माता मंदिर में खालिस्तानी पोस्टर लगाए जाने के बाद से पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के द्वारा कड़ी आपत्ति जताई गई है। उन्होंने कहा है कि प्राचीन काली पर इस तरह से खालिस्तानी पोस्टर लगाने का मैं विरोध करता हूँ और पंजाब सरकार से अपील करता हूँ कि जल्द से जल्द इस घटना के दोषियों को गिरफ्तार किया जाए और साथी ही सख्त से सख्त सजा इस कृत्य को करने वालों को मिलना चाहिए।

Also Read-मध्य प्रदेश की राजनीति में ओवैसी की एंट्री, खंडवा के वार्ड से जीता एआईएमआईएम प्रत्याशी