मध्य प्रदेश की राजनीति में ओवैसी की एंट्री, खंडवा के वार्ड से जीता एआईएमआईएम प्रत्याशी

-मध्य प्रदेश की राजनीति में असदुद्दीन औवेसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM ) ने अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी है। भोपाल के टीटी नगर में पार्षद प्रत्याशियों समर्थकों में झड़प।

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजनीति में असदुद्दीन औवेसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM ) ने अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी है। खंडवा के छत्रपति शिवाजी वार्ड-14 से असदुद्दीन औवेसी की पार्टी ( AIMIM ) के पार्षद पद के प्रत्याशी बिलाल पेंटर जीत चुके हैं। हालांकि खंडवा शहर के रुझान की बात की जाए तो भारतीय जनता पार्टी अधिकतम सीटों पर बढ़त बनाए हुए है। खंडवा नगरनिगम के वार्ड-,7, 10, 21, 24, 28 और 38 से भाजपा प्रत्याशियों ने जीत दर्ज कराई है, वहीं शहर के वार्ड 6 से निर्दलीय प्रत्याशी ने जीत हासिल की है ।

Also Read-मध्य प्रदेश : इंदौर-भोपाल में भाजपा मजबूत, सिंगरौली में आम आदमी पार्टी आगे

भोपाल के टीटी नगर में पार्षद प्रत्याशियों समर्थकों में झड़प

भोपाल के टीटी नगर के पार्षद प्रत्याशियों के समर्थकों ने मतगणना के बीच झड़प हो गई उनके द्वारा स्थल पर नारेबाजी की गई । दोनों पक्ष ईवीएम मशीन की मतगणना को लेकर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे थे। अधिकारियों की दखल के बाद मामला स्थिति नियंत्रण में की गई और किसी अप्रिय स्थिति को होने से टाला गया ।

Also Read-मध्य प्रदेश : कैलाश विजयवर्गीय को है भरोसा अधिकतम जिला पंचायत अध्यक्ष और महापौर होंगे भाजपा के, गलतफहमी मैं हैं कमलनाथ