मध्य प्रदेश : कैलाश विजयवर्गीय को है भरोसा अधिकतम जिला पंचायत अध्यक्ष और महापौर होंगे भाजपा के, गलतफहमी मैं हैं कमलनाथ

-भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि मतगणना के परिणामों में अधिकतम जिला पंचायत अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी के होंगे। सभी नगर निगम और नगरपालिका, नगरपंचायत चुनावों के परिणामों में भारतीय जनता पार्टी अपना परचम लहराएगी यह पूरी तरह निश्चित है। प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी मजबूत स्थिति में है।

भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने कहा है कि मतगणना के परिणामों में अधिकतम जिला पंचायत अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी के होंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा है की सभी 16 महापौर भी उनकी ही पार्टी के होंगे। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर तंज कसते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा की वे गलतफहमी में हैं की चुनाव परिणामों में कांग्रेस के जिला पंचायत अध्यक्ष और नगर निगम महापौर और पार्षद बनेंगे। उनका कहना है कि परिणाम केवल भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में ही आएगा, कांग्रेस का खाता खुलने की भी संभावना उनके द्वारा नहीं जताई जा रही है।

Also Read-भारतीय योग दर्शन : स्वस्थ तन और उन्नत मन के लिए करें सूर्यनमस्कार, बारह आसन हैं सम्मिलित

प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी मजबूत स्थिति में है

शनिवार को इंदौर के विट्ठल रूकमणी गार्डन में भाजपा कार्यकर्ताओं को मतगणना की जानकारी और ट्रेनिंग देने के लिए एक बैठक रखी गई थी।भारतीय जनता पार्टी के महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव समेत सभी 85 वार्डों के प्रत्याशी और मतगणना एजेंट शामिल हुए। उसी में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी शामिल हुए थे। इसी दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से कहा कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी मजबूत स्थिति में है । सभी नगर निगम और नगरपालिका, नगरपंचायत चुनावों के परिणामों में भारतीय जनता पार्टी अपना परचम लहराएगी यह पूरी तरह निश्चित है।

Also Read-इंदौर, ग्वालियर, सतना और मंदसौर में भाजपा आगे, खंडवा में बवाल