इंदौर, ग्वालियर, सतना और मंदसौर में भाजपा आगे, खंडवा में बवाल

इंदौर, ग्वालियर, मंदसौर, खंडवा, बुरहानपुर और सतना में भाजपा के महापौर प्रत्याशी आगे निकल गए हैं।

इंदौर, ग्वालियर, मंदसौर, खंडवा, बुरहानपुर और सतना में भाजपा के महापौर प्रत्याशी आगे निकल गए हैं। वहीं, छिंदवाड़ा में कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी विक्रम आहाके डाक मतपत्रों की गिनती में भाजपा प्रत्याशी के मुकाबले 300 वोट आगे चल रहे हैं। वहीं, उज्जैन और जबलपुर में भी कांग्रेस उम्मीदवारों के आगे निकलने की खबरें आ रही हैं।
इंदौर
बीजेपी के महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव 800 वोटों से कांग्रेस के संजय शुक्ला से आगे हैं। राऊ और 4 नंबर विधानसभा से बीजेपी को लीड मिली है।
रतलाम’
रतलाम में ताल नगर परिषद के 15 पार्षदों के चुनाव परिणाम आए। भाजपा को सिर्फ चार सीटों पर जीत मिली है। कांग्रेस को पांच और निर्दलियों को छह सीटों पर जीत मिली है। आलोट में भाजपा को नौ और निर्दलियों को दो सीट पर जीत की सूचना मिल रही है।
खंडवा में विवाद
खंडवा नगर निगम में मतगणना से पहले ही विवाद हो गया। एक कमरे में दस वार्डों की गणना की व्यवस्था की गई थी। इस पर कांग्रेस नेताओं ने आपत्ति दर्ज की। उन्होंने कहा कि न तो एजेंट्स के लिए बैठने की व्यवस्था है और न ही ्अधिकारियों की। उनकी मांग थी कि हर कमरे में सिर्फ पांच वार्डों की ही गणना की जाए। काफी देर हंगामा चला। इसके बाद ही डाक मतपत्रों की गणना शुरू हो सकी।
उचेहरा में भाजपा
सतना की उचेहरा नगर पालिका में भाजपा ने 10, कांग्रेस ने दो और निर्दलियों ने दो सीटें जीत ली है। दो सीटों पर निर्विरोध चुनाव हुए थे।