Punjab: मोहाली इंटेलिजेंस ब्यूरो में बड़ा धमाका, रॉकेट से दागा गया ग्रेनेड

खुफिया एजेंसी की तीसरी मंजिल पर यह धमाका हुआ. जानकारी के मुताबिक रॉकेट से चलने वाला ग्रेनेड इस्तेमाल कर ये धमाका किया गया है. घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ है, आसपास की बिल्डिंग के शीशे धमाके की वजह से टूट गए हैं.

Punjab: आज पंजाब के मोहाली (Mohali) के सोहाना में इंटेलिजेंस ब्यूरो (Intelligence Bureau) के ऑफिस के बाहर एक बड़ा धमाका हो गया. कुछ देर पहले हुई इस घटना का असर इतना भयानक था कि बिल्डिंग में लगे शीशे चकनाचूर दिखाई दिए. धमाके की आवाज काफी दूर तक सुनाई दी. सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर एसएसपी और आईजी ने पहुंचकर जांच शुरू की.

खुफिया एजेंसी की तीसरी मंजिल पर यह धमाका हुआ. जानकारी के मुताबिक रॉकेट से चलने वाला ग्रेनेड इस्तेमाल कर ये धमाका किया गया है. घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ है, आसपास की बिल्डिंग के शीशे धमाके की वजह से टूट गए हैं. जांच के बाद यह सामने आया है कि यह हमला RPG यानी रॉकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेड से किया गया है. इसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई है जिसमें टूटी हुई ग्रेनेड दिखाई दे रही है.

Must Read- Shahrukh के बंगले मन्नत के पास लगी भीषण आग, 21 मंजिला इमारत में हुआ हादसा

Punjab

 

अचानक हुए इस हमले को देख कर ऐसा लग रहा था कि यह कोई आतंकी हमला होगा, लेकिन हाल ही में पंजाब पुलिस की ओर से यह स्पष्ट कर दिया गया है कि यह कोई आतंकी घटना नहीं थी.

घटना को देखते हुए पूरे इलाके को सील कर दिया गया है. फॉरेंसिक टीम मौके पर जांच पड़ताल में जुटी हुई है. मीडिया को भी बिल्डिंग से दूर रखा गया है. भारी पुलिस बल और तमाम बड़े अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले ही पंजाब की बुड़ैल जेल के बाहर एक बम मिला था और उसके बाद आज इंटेलिजेंस ऑफिस में यह धमाका हो गया. जिसके चलते सभी सरकारी बिल्डिंगों में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है.