Punjab Election 2022: कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, इस जगह से चुनाव लड़ेंगे CM चन्नी

पंजाब विधानसभा के लिए कांग्रेस ने आज यानी शनिवार को पहली सूची जारी कर दी है. इस सूची के मुताबिक, चमकौर साहिब विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चुनाव लड़ने जा रहे हैं.

पंजाब विधानसभा के लिए कांग्रेस ने आज यानी शनिवार को पहली सूची जारी कर दी है. इस सूची के मुताबिक, चमकौर साहिब विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चुनाव लड़ने जा रहे हैं. वहीं, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू अमृतसर ईस्ट में मैदान में उतरेंगे.

दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रिय महासचिव अरुण सिंह ने भाजपा के केंद्रीय प्रेस को आज संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पहले और दूसरे चरण के लिए प्रत्याशियों की सूची जारी की. उन्होंने कहा कि, “यूपी चुनाव में भाजपा 300 से ज्यादा सीटों से चुनाव जीतेगी।”

ख़ास बात यह है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम को लेकर एलान भी कर किया गया है। सीएम योगी गोरखपुर शहर से विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे। वहीं, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य प्रयागराज के सिराथू सीट से चुनाव लड़ेंगे। मथुरा से मंत्री श्रीकांत शर्मा चुनाव लड़ेंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले सपा 29, बसपा 53 और कांग्रेस 125 उम्मीदवारों की अपनी पहली लिस्ट जारी कर चुकी है।