मायावती को प्रियंका की दो टूक, भाजपा के खिलाफ हमारी लड़ाई | Priyanka Gandhi’s replied to Mayawati

0
103
priyanka-

लोकसभा चुनाव 2019 में मोदी को सत्ता से हटाने के लिए पूरा विपक्ष एक होने की बात कर रहा था लेकिन इस चुनावी दौर में उत्तर प्रदेश का चुनावी माहौल दिलचस्प मोड़ पर आ गया है। महागठबंधन की बात करने वाले आज एक-दूसरे पर हमला बोल रहे है। महागठबंधन से आउट हुई कांग्रेस पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने तीखा हमला किया जिस पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने दो टूक जवाब दे दिया। प्रियंका गांधी ने कहा कि हमारे अंदर कोई कंफ्यूजन नहीं है हम भाजपा के खिलाफ लड़ रहे हैं।

मायावती ने कहा था कोई भ्रम पैदा ना करे कांग्रेस

मायावती ने साफ़ तौर पर कांग्रेस से कह दिया कि भाजपा को हारने के लिए सपा-बसपा का गठबंधन काफी है। कांग्रेस जबरजस्ती जबरदस्ती सीट छोड़ने का भ्रम न फैलाए। मायावती ने ट्वीट कर कहा कि बीएसपी एक बार फिर साफ तौर पर स्पष्ट कर देना चाहती है कि उत्तर प्रदेश सहित पूरे देश में कांग्रेस पार्टी से हमारा कोई भी किसी भी प्रकार का तालमेल व गठबंधन आदि बिल्कुल भी नहीं है। हमारे लोग कांग्रेस पार्टी द्वारा आयेदिन फैलाये जा रहे किस्म-किस्म के भ्रम में कतई ना आयें।

मायावती ने सपा-बसपा को पूरी तरह से सक्षम बताते हुए कहा कि कांग्रेस यूपी में भी पूरी तरह से स्वतंत्र है कि वह यहाँ की सभी 80 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़ा करके अकेले चुनाव लड़े आर्थात हमारा यहाँ बना गठबंधन अकेले बीजेपी को पराजित करने में पूरी तरह से सक्षम है। कांग्रेस जबर्दस्ती यूपी में गठबंधन हेतु 7 सीटें छोड़ने की भ्रान्ति ना फैलाये।

अखिलेश का मिला साथ

मायावती के इस बयान का समर्थन करते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कांग्रेस को नसीहत दे डाली। उन्होंने ट्वेट कर कहा कि ‘यूपी में एसपी, बीएसपी और आरएलडी का गठबंधन भाजपा को हराने में सक्षम है।. कांग्रेस पार्टी किसी तरह का कन्फ्यूजन ना पैदा करे।

कांग्रेस ने कही थी ये बात

दरअसल, कांग्रेस ने रविवार को समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल के लिए सात सीटें छोड़ने का ऐलान किया था। इन सात सीटों पर अखिलेश यादव, मायावती, मुलायम सिंह यादव, डिंपल यादव, चौधरी अजित सिंह व जयंत चौधरी चुनाव लड़ेंगे और इन्ही सीट पर कांग्रेस ने अपना उम्मीदवार नहीं उतारने का फैसला लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here