सलमान खान (Salman khan) हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता में से एक हैं। सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी शादी की अफवाहों को लेकर काफी चर्चा में हैं। सलमान खान आज तक सिंगल हैं। उनका कई अभिनेत्रियों के साथ नाम जुड़ा है। सलमान के फैंस उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड रहते हैं। अब सलमान की शादी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। चलिए आपको सच बताते है कि क्या वाकई में सलमान खान शादी करने जा रहे है या नहीं।

Also Read – Nora Fatehi जल्द बनेगी दुल्हन? इस एक्टर के प्रपोजल को किया एक्सेप्ट

वायरल खबर के अनुसार Salman Khan ने बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) से शादी करने को लेकर हां कह दिया है। वैसे तो सलमान खान का अफेयर ऐश्वर्या रॉय के अलावा कैटरीना कैफ और भी कई अभिनेत्रियों के साथ रह चूका है। लेकिन शायद भाईजान की जिंदगी में अकेला रहना ही लिखा है। बता दे की कुछ महीने पहले बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा से शादी की खबर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही थी। जिसके बाद पता किया गया तो सारी तस्वीरें फर्जी निकली थी। इसी तरह अब करिश्मा कपूर से भी शादी की बाते तेजी से वायरल हो रही है।

ऐसे ही सलमान खान के साथ करिश्मा कपूर की भी शादी की खबर पूरी तरह से फ़र्ज़ी है। कई महीनो से दोनों की शादी की फ़र्ज़ी खबर फैलाई जा रही है। जब हमने इस वायरल खबर की सच्चाई जानी तो पाया की करिश्मा और सलमान खान को बदनाम करने की साजिश पहले की तरह फ़र्ज़ी लोगो की तरफ से किया जा रहा है। जानकारी के लिए बता दें सलमान खान और करिश्मा कपूर बेहद ही क्लोज फ्रैंड है और सलमान खान की शादी की खबरे पूरी तरह फ़र्ज़ी है। वही सोशल मीडिया पर सलमान खान और करिश्मा कपूर की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमे करिश्मा कपूर मांग में सिन्दूर लगाएं नजर आ रही है। ये फोटो फोटोशॉप की मदद से एडिट किया गया है।