तिरंगे पर सियासत हुई तेज, सीएम ने किया ट्वीट कहा- देख रहा है बिनोद…

आजादी के 75 साल होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर देश में हर घर तिरंगा अभियान 13 से 15 अगस्त तक मनाया जाना है। इसके लिए लोगों को अपने घर पर तिरंगा लगाने के लिए प्रेरित भी किया जा रहा है।

हर घर तिरंगा अभियान पर अब सियासत तेज होते हुए नजर आ रहे हैं। क्योंकि अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी कांग्रेस और कमलनाथ पर पलटवार किया है। दरअसल आपको बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा कि “देख रहा है बिनोद… ये कांग्रेसी अब तिरंगे पर भी राजनीति कर रहे हैं!” मुख्यमंत्री के ट्वीट करने के बाद कई लोग उनकी पोस्ट पर ट्वीट कर रहें है। हालांकि यह डायलॉग पंचायत वेबसीरिज का है, जो बहुत ही लोकप्रिय हो रहा है। इसके डायलॉग से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है।

दरअसल कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ में भी बीजेपी पर निशाना साधा था। कमलनाथ ने कहा था कि “जिन लोगों का आजादी के संघर्ष में कोई योगदान नहीं, जिनके दल में एक भी ऐसा महापुरुष नहीं, जिसने आजादी की लड़ाई लड़ी हो और जिनका तिरंगे से कभी प्रेम नहीं रहा… वह आज तिरंगे के सम्मान की बात कर रहे हैं। तिरंगे के सम्मान के नाम पर वह खुद को देशभक्त बताने की कोशिश भी कर रहे हैं… लेकिन उनकी देशभक्ति आजादी के संघर्ष में सभी ने देखी है। एक ओर देश में महंगाई बेरोजगारी एवं खाद्य पदार्थों पर लगाई गई जीएसटी से जूझ रहा है और यह देश का ध्यान कही ओर मोड़ने में लगे हुए हैं”।

 

Must Read- मध्य प्रदेश : इंदौर में आज है नवनिर्वाचित महापौर और भाजपा पार्षदों का शपथ ग्रहण समारोह, नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह भी पहुंचेंगे

 

आपको बता दें कि आजादी के 75 साल होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर देश में हर घर तिरंगा अभियान 13 से 15 अगस्त तक मनाया जाना है। इसके लिए लोगों को अपने घर पर तिरंगा लगाने के लिए प्रेरित भी किया जा रहा है। इतना ही नहीं इस अभियान को लेकर लोगों में बहुत उत्साह देखा गया और इसका प्रचार-प्रसार भी जोर शोर से चल रहा है। हर घर तिरंगा अभियान को लेकर लोग बहुत ही उत्सुक है और देश प्रेम भी उजागर हो रहा है।