मुंबई से दिल्ली तक सियासी हलचल तेज, सोनिया गांधी से मुलाकात करने पहुंचे शरद पवार

0
43

नई दिल्ली: शिवसेना और भाजपा के बीच महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर टकराव का सिलसिला लगातार जारी है. आज यानी सोमवार को एनसीपी प्रमुख शरद पवार कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने उनके आवास पहुंचे. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस का साथ लेकर प्रदेश में सरकार बनाने की कोशिशों में है. इसी के चलते शिवसेना नेता संजय राउत शरद पवार से भी मुलाकात कर चुके हैं.

इस मुलाकात के बाद शरद पवार ने कहा कि “हम चाहते हैं कि जनता ने जिन्हें चुना है वह सरकार बनाएं. सरकार बनाने के सवाल पर पवार ने कहा कि “हमारे पास नंबर नहीं हैं.” उन्होंने कहा कि “भाजपा को लेकर शिवसेना सख्त है. साथ ही कहा कि सोनिया गांधी से मेरी फिर मुलाकात होगी.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, तक शरद पवार की पार्टी एनसीपी विपक्ष में बैठने की बात कर रही थी. लेकिन अब पार्टी की चाल बदलते हुए दिखाई दे रही है. एनसीपी नेता अजीत पवार ने भी शिवसेना से गठबंधन की तरफ इशारा किया था.

अजीत पवार ने कहा “मुझे कुछ समय पहले संजय राउत का संदेश मिला, मैं एक बैठक में था इसलिए इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दे सका. चुनाव के बाद यह पहली बार है जब उन्होंने मुझसे संपर्क किया है, मुझे नहीं पता कि उन्होंने मुझे क्यों संदेश भेजा है मैं थोड़ी देर में उन्हें फोन करूंगा.” 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here