उदयपुर हत्याकांड में सियासी जंग, भाजपा ने मांगा सीएम का इस्तीफा

राजस्थान के उदयपुर (Udaipur) में नूपुर शर्मा के समर्थक कन्हैयालाल (Kanhaiyalal) की नृशंस हत्या के मामले को बीजेपी भुनाने में लगी हुई है।

राजस्थान के उदयपुर (Udaipur) में नूपुर शर्मा के समर्थक कन्हैयालाल (Kanhaiyalal) की नृशंस हत्या के मामले को बीजेपी भुनाने में लगी हुई है। इसी के चलते भाजपा ने मौजूदा कांग्रेस सरकार को जिम्मेदार बताते हुए सी एम् से इस्तीफे की मांग की है। बीजेपी नेता राज्यवर्धन राठौर ने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि, राजस्थान सरकार ने पिछले साढ़े 3 साल में जो काम किए हैं, यह घटना के लिए पूरी तरफ वो जिम्मेदार हैं। साथ ही में और पूरी भाजपा पार्टी सबसे शांति और सौहार्द बनाए रखने की अपील करते है। पूरा देश और बीजेपी कन्हैया लाल के परिवार के साथ है।

हत्या नहीं आतंकी हमला – राठौर

राजवर्धन ने कांग्रेस सर्कार पर धावा बोलते हुए कहा की सर्कार हमेशा ही ऐसे आतंकी संगठनों के साथ नरमी से पेश आती है। इससे पहले जब कन्हेलाल की गिरफ्तारी हुई थी तब भी उन्हें लगातार धमकियां मिल रही थी जिसके चलते उन्होंने पुलिस से सुरक्षा की मांग भी की थी लेकिन उससे पहले ही उनकी हत्या कर दी गई। घटना के वक़्त जिस तरह से हत्या का वीडियो बनाकर वायरल किया गया यह पूरी तरह से असंवेदनशील है इस तरह की घटनाओ को सिर्फ आतंकवादी ही अंजाम देते है न की कोई बदला लेने की भावना से ग्रसित व्यक्ति।

Also Read –  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष द्वारा कार्यकर्ताओं पर अनुशासनहीनता की कार्यवाही, 6 वर्षों के लिए पार्टी से निष्काषित

हर बात के जिम्मेदार PM नहीं

राजवर्धन ने गेहलोत सरकार को सम्बोधित करते हुए कहा की वे हर बार के लिए प्रधानमंत्री को जिमीदार नहीं ठहरा सकते है और अगर ऐसा ही है तो उन्हें अपनी कुर्सी छोड़ देनी चाहिए। ये मुख्यमंत्री की अक्षमताएं है जिसकी वजह से जेहादी राजस्थान में पनपते जा रहे है। पुलिस नेताओ में व्यस्त है और आम जनता के साथ क्या हो रहा है किसी को कोई खबर ही नहीं है।

जानकारी के लिए बता दे कि कल उदयपुर में वर्गविशेष के दो लोगो द्वारा कन्हैयालाल की गला रेत कर हत्या कर दी थी। जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था वीडियो में आरोपी प्रधानमंत्री को भी धमकाते नज़र आ रहे है।