इंदौर: अभाविप के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, प्रदर्शन कर लगाए मुख्यमंत्री मुर्दाबाद के नारे

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

इंदौर: शहर में छात्रों की नाराजगी कम होने का नाम नही ले रही हैं। कल भी कृषि कॉलेज की जमीन को लेकर छात्रों ने भैंस के आगे बिन बजाकर प्रदर्शन किया था। लेकिन आज पुनः PSC के करीब ढाई सौ छात्रों ने बरसात में भीगते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान का एयरपोर्ट गेट पर इंतजार किया। बड़ी संख्या में छात्रों ने एयरपोर्ट गेट का घेराव कर नारेबाजी कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने छात्रों पर लाठीचार्ज किया।

दरअसल कृषि कॉलेज की जमीन को हड़पने को लेकर यह विवाद हो रहा है। जिसको लेकर अब यह मामला तूल पकड़ रहा है। प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नगर और संगठन मंत्री को जमकर पीटा और उनके साथ मौजूद कई अन्य छात्रों पर भी लाठीचार्ज किया गया। जिसके बाद पुलिस ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया।

लाठीचार्ज के बाद भड़के एबीवीपी के कार्यकर्ता

 

Must Read- Indore: एग्रीकल्चर कालेज के स्टूडेंट्स ने भैंस के आगे बीन बजाकर शिवराज सिंह को दिया सन्देश

प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया। इस दौरान नाराज छात्रों ने मुख्यमंत्री मुर्दाबाद के नारे लगाए। छात्र कृषि कॉलेज की जमीन लेने का विरोध करने शाम को इंदौर एयरपोर्ट पर पहुचें थे। लेकिन विरोध करने के दौरान अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया। कार्यकर्ताओं का कहना है कि वह मुख्यमंत्री को रोककर उनसे बात करना चाहते थे। लेकिन बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा और छात्रों को दूर कर दिया।

दरअसल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज इंदौर के रीजनल पार्क में आयोजित कार्यक्रम में पीएम स्वनिधि एवं मुख्यमंत्री ग्रामीण पथ विक्रेता योजना के हितग्राहियों से संवाद किया। इस दौरान महापौर पुष्यमित्र भार्गव भी मौजूद रहे।