Indore: एग्रीकल्चर कॉलेज के स्टूडेंट्स ने भैंस के आगे बीन बजाकर शिवराज सिंह को दिया सन्देश

इंदौर एग्रीकल्चर कालेज के स्टूडेंट्स ने भैंस के आगे बीन बजाकर शिवराज का अभिवादन किया। पिछले दिनों हम लोग मिले थे और मुख्यमंत्री ने यह वादा किया था कि आप की जमीन नहीं जाएगी उसके अभी 3 दिनों बाद ही उस आश्वासन की धज्जियां उड़ा दी गई है.

इंदौर। एग्रीकल्चर कॉलेज के स्टूडेंट्स ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चोहान पर आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री ने यह वादा किया था कि आप की जमीन नहीं जाएगी। लेकिन उसके 3 दिनों बाद ही उस आश्वासन की धज्जियां उड़ा दी गई है। जिला प्रशासन बलपूर्वक एग्रीकल्चर कॉलेज की जमीन को हड़प रहे है।

जिस तरह से भैंस के आगे बीन बजाने पर भी कोई फर्क नहीं पड़ता उस तरह मुख्यमंत्री की बाते भी भैंस के आगे बीन बजाने की जैसी है। स्टूडेंट्स ने आरोप लगाया की हम मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री /कृषि मंत्री के खिलाफ इसीलिए लड़ रहे हैं क्योंकि यह लोग 25 हजार करोड़ का सीधे सीधे गोलमाल करने जा रहे है और खेती के अनुसन्धान को ख़त्म कर रहे हैं।

Also Read: Indore News: जलकर संबधी समस्याओं के निराकरण शिविर में कुल 1260 आवेदन हुए प्राप्त

मध्य प्रदेश के समस्त लोगो से आग्रह हैं कि आप स्वयं देखिए किस हद तक यह लोग गिरते जा रहे हैं। एग्री अंकुरण वेलफेयर एसोसिएशन के राष्ट्रिय अध्यक्ष राधे जाट ने कहा की राज्य सरकार की हालत भेंस के आगे बीन बजने जैसी है। सरकार के मुखिया अपनी बात पर ही नहीं टिके हुए है जो की शर्मनाक है, निंदनीय है. सारे स्टूडेंट्स ने कहा की मुख्यमंत्री के सारे अधिकारी बेलगाम हो गए है, शिवराज सिंह इतिहास के सबसे कमजोर मुख्यमंत्री साबित हुए है। एक तरफ तो वो कहते है कि कालेज की जमीन नहीं जायेगी, दूसरी तरफ उनके अधिकारी उनके बयान के विपरीत जाकर कार्य कर रहे है।