लता दी से मोदी ने की ‘मन की बात’, कहा- घर आकर खाना खाऊंगा

रिकॉर्डिंग में मोदी लता दी से कह रहे है कि मैंने आपको फोन इसलिए किया क्योंकि इस बार आपके जन्मदिन पर मैं हवाई जहाज में सफर कर रहा हूं. तो मैंने सोचा कि जाने से पहले ही आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं और अग्रिम बधाई दे दूं

0
197
modi lata

नई दिल्ली: स्‍वर कोकिला के नाम से मशहूर लता मंगेशकर को पूरा देश जन्मदिन की बधाई दे रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हो या बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हो लता दी को जन्मदिन की मंगलकामनाएं दे रहे है। रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘मन की बात’ कार्यक्रम में बताया कि उन्होंने अमेरिका रवाना होने से पहले ही लता दीदी को जन्मदिन की बधाई दे दी थी।

पीएम मोदी ने अपने कार्यक्रम में वो फोन कॉल भी सुनवाई जिसमें वह लता मंगेशकर के साथ बातचीत कर रहे हैं। मोदी ने जन्मदिन की बधाई देने के साथ उनके घर जाकर खाना खाने की भी बात कही है। रिकॉर्डिंग में मोदी लता दी से कह रहे है कि मैंने आपको फोन इसलिए किया क्योंकि इस बार आपके जन्मदिन पर मैं हवाई जहाज में सफर कर रहा हूं. तो मैंने सोचा कि जाने से पहले ही आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं और अग्रिम बधाई दे दूं. इसीलिए मैंने अमेरिका जाने से पहले ही आपको फोन कर दिया। मोदी ने कहा कि मैं 28 की देर रात या 29 (सितंबर) की सुबह लौटूंगा और तब तक आपका जन्मदिन हो चुका होगा।

इस पर लता दीदी ने कहा कि जन्मदिन तो क्या मनाएंगे बस घर में ही थोड़ा बहुत… बस आपका आशीर्वाद मिले तो। उनकी इस बात पर पीएम ने उन्हें टोक दिया और कहा कि आप हमसे बड़ी हैं, आपका आशीर्वाद तो हम लोग मांगते है। इस पर लता दीदी ने कहा कि उम्र से बड़े तो बहुत लोग होते हैं लेकिन जो अपने काम से बड़ा हो उसका आशीर्वाद मिलना बहुत बड़ी चीज होती है।

पीएम ने आगे कहा कि “मुझे बहुत खुशी होती है जब आप कहती हैं कि आपकी मां गुजराती थीं और जब भी मैं आपके पास आया, आपने मुझे कुछ न कुछ गुजराती खिलाया।” इस पर लता दीदी ने कहाकि “आप क्या हैं आपको खुद को मालूम नहीं है। मैं जानती हूं कि आपके आने से भारत का चित्र बदल रहा है और वही मुझे बहुत खुशी देता है।” मोदी ने कहा कि आपका आशीर्वाद और देश पर बना रहे।आपने हमेशा मुझे प्रेरणा दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here