Social Media पर वायरल हो रहा PM मोदी का अलग अंदाज, जिम में कर रहे एक्सरसाइज़

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ को आज रविवार को एक बड़ी सौगात मिली है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने यहां स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी का शिलान्यास किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का एक अलग अंदाज़ देखने को भी मिला। पीएम मोदी का यह अंदाज सोशल मीडिया (Social Media) पर भी जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, मेरठ में पीएम मोदी जिम में कसरत करते हुए नज़र आए। आज रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी का शिलान्यास करने से पहले यहां की सुविधाओं का जायजा लिया।

इस दौरान पीएम मोदी एक मशीन पर बैठे और चेस्ट प्रेस एक्सरसाइज़ करते हुए नजर आये। पीएम मोदी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले भी फिटनेस को लेकर कई संदेश देते नज़र आए हैं। पीएम मोदी खुद रोज योग भी करते हैं, उनकी पहल पर ही विश्व योग दिवस की शुरुआत हुई थी।

https://twitter.com/sambitswaraj/status/1477554811830554624?s=20

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां कहा कि हमने मेजर ध्यानचंद के नाम पर यूनिवर्सिटी को रखा है। उन्होंने कहा कि इस यूनिवर्सिटी में नौजवान पूरे ध्यान से काम करेंगे और देश का नाम रोशन करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संबोधन में कहा कि मेरठ के सोतीगंज बाजार में गाड़ियों के साथ होने वाले खेल का भी अब The End हो रहा है, अब UP में असली खेल में बढ़ावा मिल रहा है। UP के युवाओं को खेल की दुनिया में छा जाने का मौका मिल रहा है।