देश की राजधानी दिल्ली में 16 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो होने जा रहा है, जिसको मद्देनजर रखते हुए दिल्ली पुलिस ने कुछ एडवाइजरी जारी की है। आपको बता दें पीएम का ये रोड शो दिन में 3 बजे से शुरू होगा। इसलिए संसद मार्ग के पास वाले क्षेत्रों में दिन के 2:30 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक रास्तें बंद रहेंगे।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 16 जनवरी को दोपहर 3 बजे से पटेल चौक से संसद मार्ग-जय सिंह रोड जंक्शन तक संसद मार्ग पर एक रोड शो आयोजित कर रही हैं। इस रोड शो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे। दिल्ली पुलिस ने एक बयान में कहा, ‘रोड शो मार्ग के आसपास के इलाकों में सुचारू यातायात प्रबंधन सुनिश्चित करने के लिए विशेष यातायात व्यवस्था की जाएगी।’

आपको बता दें प्रधानमंत्री के रोड शो में बीजेपी के सभी नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे। भारी नेताओं की भीड़ को ध्यान में रखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने भी पुख्ता इंतजाम कर लिए हैं। वहीं दिल्ली पुलिस की एडवाइजरी के मुताबिक संसद के आस पास लगभग सभी रास्तें बंद रहेंगे, दूसरी ओर यातायात प्रभावित न हो इसके लिए रास्ते डायवर्ट किए जाऐंगे।

ये रास्ते रहेंगे प्रभावित

प्रधानमंत्री का यह खास रोड शो संसद मार्ग वाले रास्ते, अशोक रोड, जय सिंह रोड, रेल भवन के पास वाले रास्ते और जंतर-मंतर वाले रास्ते समेत कनॉट प्लेस के बंगला साहिब गुरुद्वारे तक सभी रास्तों को प्रभावित करेगा। मतलब दोपहर 2:30 से लेकर शाम  5 बजे तक आप इन रास्तों से न ही जाए तो आपके लिए बेहतर रहेगा। अगर कारणवश आपको इन रास्तों से जाना भी है तो आप इन रास्तों की जगह किसी दूसरे रास्ते का उपयोग कर सकते हैं। इससे आपको भारी जाम का सामना नहीं करना पड़ेगा।

Also Read : भारत ने श्रीलंका को 317 रनों से हराकर बना दिया ये वर्ल्ड रिकॉर्ड, 3-0 से जीती सीरीज

इन रास्तों में होगा ट्रैफिक डायवर्ट

ल स्टॉल रोड-केजी मार्ग, जनपथ, जंतर-मंतर रोड जंक्शन, रायसिना रोड, संसद मार्ग जंक्शन, रेल भवन, विंडसर प्लेस, गुरुद्वारा रकाबगंज और गोल डाकखाना तक ट्रैफिक डायवर्ट किया गया।