पिट गई प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘द स्काइ इज पिंक जाने कलेक्शन 

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है ! लंबे इंतजार के बाद फिल्म 'द स्काइ इज पिंक से लगभग 2 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म में बेहद ही शानदार प्रदर्शन किया है !

0
38

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘द स्काइ इज पिंक’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है ! लंबे इंतजार के बाद फिल्म ‘द स्काइ इज पिंक  से लगभग 2 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म में बेहद ही शानदार प्रदर्शन किया है फिल्म में प्रियंका और फरहान के अलावा एक्टिंग को अलविदा कह चुकी जायरा वसीम  और रोहित सराफ भी मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. सच्ची कहानी पर आधारित ‘द स्काइ इज पिंक’ यूं तो लोगों को दिलों को छू जाने वाली है, हालांकि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला।

बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक-टाइगर की ‘वॉर’ की सीधी टक्कर शुक्रवार को प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ से हुई। देसी गर्ल और फरहान अख्तर की यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज हुई है। शादी के बाद प्रियंका की यह पहली फिल्म है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा था कि यह फिल्म ‘वॉर’ के कलेक्शन की रफ्तार को रोक सकती है लेकिन हुआ ठीक उल्टा। ‘वॉर’ के दसवें दिन के कलेक्शन के आगे ‘द स्काई इज पिंक’ पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर कमजोर नजर आई।


बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के मुताबिक ‘द स्काई इज पिंक’ ने ओपनिंग डे पर काफी खराब प्रदर्शन दिया है। रिपोर्ट की मानें तो पहले दिन ‘द स्काई इज पिंक’ सिर्फ 2.50 करोड़ की ही कमाई कर पाई है। फिल्म से ऑडिएंस को काफी उम्मीदें थीं। मालूम होता है कि ये फिल्म दर्शकों को कुछ खास इंप्रेस नहीं कर पाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here