अनुपम खेर से ‘The Kashmir Files’ देखने वाले लोगों ने कही ये बड़ी बात, जानकर होगी हैरानी

The Kashmir Files : समय के पहिए के घूमने के साथ ही दर्शकों की पसंद ने भी करवट ली है। सास-बहु की तकरार और मार-धाड़ को फिल्मों में दशकों से देख-देखकर अब दर्शक ऊब चुके हैं।

The Kashmir Files : समय के पहिए के घूमने के साथ ही दर्शकों की पसंद ने भी करवट ली है। सास-बहु की तकरार और मार-धाड़ को फिल्मों में दशकों से देख-देखकर अब दर्शक ऊब चुके हैं। उनकी पसंद अब वास्तविक घटनाओं या कहानियों की तरफ रुख ले चुकी है। इसे गंभीरता से लेते हुए अब निर्माता भी अपनी फिल्मों में ऐसे विषयों का चयन करने को प्रखरता दे रहे हैं, जिनकी कहानियाँ अनदेखी और अनसुनी हैं, और अरसों से न्याय को तरसती उनकी चींखें भी शांत हो चुकी हैं।

ऐसी ही ज़िंदादिल फिल्म हाल ही में रिलीज़ हुई है, जिसकी चर्चा पूरे देश में है। विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने रिलीज़ होते ही बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख दिया है, और साथ ही दशकों बाद ही सही, लेकिन देश में हुई हिंसा और मासूमों के साथ हुए असहनीय मजाक का पर्दाफाश करके रख दिया है। शुरुआत में केवल 700 स्क्रीन्स पर रिलीज़ की गई इस फिल्म को दर्शकों की डिमांड के बाद अब देशभर में 2000 स्क्रीन्स पर दिखाया जा रहा है।

Must Read : MP Police : “The Kashmir Files” फिल्म देखने के लिए पुलिसकर्मियों को मिलेगा अवकाश

हर तरफ अनुपम खेर और मिथुन दा के चर्चे हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर #TheKashmirFiles ट्रेंड हो रहा है। फिल्म देखकर लौटे लोग इसकी तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं। हर एक फिल्म से दर्शकों को अपना बना लेने वाले दिग्गज अभिनेता और अब ‘द कश्मीर फाइल्स’ की धड़कन अनुपम खेर ने स्वदेसी मंच, कू पर पोस्ट करते हुए कहा है:

जब airport पर आपको 12-15 लोग बोलें, “आपकी #TheKashmirFiles देखी! Sorry! हमें पता ही नहीं था कि #KashmiriPandits के साथ यह सब हुआ था।” और फिर security officer कहे, “खेर साहब! आपकी फिल्म ने दहला दिया!” तो इसका मतलब है हमारी फिल्म लोगों के दिलों तक जा रही है। झकझोर रही है! जय हो!🙏

पीएम मोदी ने की तारीफ

हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री, प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल और पल्लवी जोशी माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले। पीएम मोदी ने मेकर्स की तारीफ की, कि उन्होंने इस गंभीर विषय पर फिल्म बनाने की हिम्मत दिखाई। इस पर विवेक अग्निहोत्री ने पीएम मोदी का आभार व्यक्त किया।

कुछ ऐसा रहा मूवी कलेक्शन

विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म ने पहले दिन जोरदार प्रदर्शन करते हुए उम्मीद से अधिक यानि 3.35 करोड़ का कलेक्शन कर डाला था। हैरानी की बात यह है कि इस फिल्म का बजट ही 14 करोड़ है। दूसरे दिन फिल्म ने 8.25 करोड़ और तीसरे दिन रिकॉर्ड तोड़ 14 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस प्रकार, फिल्म ने तीन दिन में ही 25.5 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

‘द कश्मीर फाइल्स’ देशभर में 11 मार्च को रिलीज़ हुई है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा-खासा कलेक्शन किया है। फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार समेत कई सितारे नजर आए हैं और कहानी के साथ इनकी एक्टिंग को भी दर्शक पसंद कर रहे हैं।

Source – Koo media