बॉलीवुड (Bollywood) के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर आज यानि 9 मई को आ रहा है, लेकिन कल इसका पहला रिव्यू (Review) देखने को मिला है। इस फिल्म का रिव्यू देख कर ही फैंस इसकी तारीफ करने से रुक नहीं रहें है।

बॉलीवुड के सुपरस्टार इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म पृथ्वीराज की वजह से सुर्ख़ियों में है। बच्चन पांडे के बाद अक्षय कुमार की अगली फिल्म पृथ्वीराज है, जो की एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस और यश राज बैनर तले बनाया जा रहा है। इस फिल्म में अक्षय कुमार की को-एक्टर मानुषी छिल्लर है। मानुषी छिल्लर की यह बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है। मानुषी छिल्लर एक्स मिस वर्ल्ड रह चूंकि है। इस फिल्म को लेकर सभी दर्शक काफी उत्साहित है। फिल्म का पहला पोस्टर और टीजर रिलीज हो चूका है। आज फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है।

Also Read – असल ज़िंदगी में इतनी अलग है Nushrat Bharucha, Akshay Kumar ने खोली पोल

सामने आया पृथ्वीराज का पहला टीजर

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर आज रिलीज होने वाला है। ट्रेलर रिलीज होने से पहले ही उमैर संधू जो की ओवरसीज सेंसर बोर्ड के मेंबर है वह फिल्म का ट्रेलर देख चुके है। ट्रेलर देखते ही उनका जो रिएक्शन रहा है वह उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर बताया है। उमैर संधू ने कहा है कि फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार है। उन्होंने फिल्म के ट्रेलर की तारीफ एक ट्वीट के ज़रिए की है। उमैर संधू ने अपने ट्वीट में लिखा है कि – ‘ फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर बहुत ही ज़बरदस्त है। मेरे तो रोंगटे ही खड़े हो गए।’

Also Read – Deepika Padukon से लेकर Akshay Kumar तक इन सेलेब्स ने देखी कॉलेज लाइफ