Howdy Modi से बौखलाया PAK, मंत्री फवाद के ट्वीट पर लोगों ने किया ट्रोल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस हाउडी मोदी कार्यक्रम से पाकिस्तान बुरी तरह बौखला गया है इस कार्यक्रम की अच्छी सफलता और मोदी-ट्रंप की केमिस्ट्री और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के स्वागत में कमी के कारण पाकिस्तान बहुत ही बुरी तरह चिढ़ा हुआ है।

0
171

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस हाउडी मोदी कार्यक्रम से पाकिस्तान बुरी तरह बौखला गया है। इस कार्यक्रम की अच्छी सफलता और मोदी-ट्रंप की केमिस्ट्री और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के स्वागत में कमी के कारण पाकिस्तान बहुत ही बुरी तरह चिढ़ा हुआ है। इस कार्यक्रम की सफलता पर पूरी दुनिया खुशी मना रही है, वहीं पाकिस्तान के विज्ञान और तकनीकी मंत्री चौधरी फवाद हुसैन का कहना है कि ये हाउडी मोदी कार्यक्रम अच्छा नहीं और फ्लॉप रहा है।

फवाद ने ट्वीट कर लिखा है कि यह पैसों के बल पर जुटाई गई भीड़ थी। लेकिन फवाद के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया हैं। इससे पहले भी फवाद सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल हो चुके हैं। उन्होंने पहले चंद्रयान 2 को लेकर ट्वीट किया था लेकिन तब उन्हें इस मामले में पाकिस्तान के अंदर ही विरोध का सामना करना पड़ गया था।

चौधरी फवाद हुसैन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि करोड़ों रुपए खर्च करने के बाद भी मोदी जनता का निराशाजनक शो। ये लोग सिर्फ यही कर सकते हैं यूएसए, कनाडा और दूसरी जगहों से लोगों को जमा कर सकते हैं, लेकिन यह दिखाता है कि पैसों से सब कुछ नहीं खरीदा जा सकता। इस ट्वीट के साथ उन्होंने #ModiInHouston हैशटैग का भी उपयोग किया है।

फवाद के इस ट्वीट के बाद सभी लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है। लोगों ने फवाद के इस ट्वीट का जवाब भी दिया है और जवाब में उन्होंने ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में मौजूद भीड़ की फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं। साथ ही फवाद हुसैन को यह भी ट्वीट कर बताया गया कि कैसे अमेरिका में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए रेड कार्पेट बिछाया गया और इमरान खान के लिए डोर मैट लगाया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here