IIFA में Pankaj Tripathi की एकलौती बेटी ने सभी बॉलीवुड एक्ट्रेस को किया फेल, सामने आया खूबसूरत अंदाज

तस्वीरें सामने आने के बाद से ही फैंस उनकी तारीफ करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। आप देख सकते हैं तस्वीरों में पंकज त्रिपाठी के साथ उनकी बेटी और उनकी वाइफ भी नजर आ रही है उनकी यह तस्वीर है काफी खूबसूरत दिख रही है।

आज के समय में बॉलीवुड के सबसे जाने-माने एक्टर पंकज त्रिपाठी है। उन्हें उनकी दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है। उन्होंने बॉलीवुड में कई सुपरहिट वेब सीरीज और फिल्में की है जिसके चलते उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। यह एक ऐसे एक्टर हैं जिन्हें सिर्फ बच्चे ही नहीं बूढ़े तक सभी लोग पसंद करते हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही पंकज त्रिपाठी की नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है उनके फिल्म का नाम है शेर दिल द पीलीभीत सागा।

आपको बता दें पंकज त्रिपाठी के बारे में तो कई लोग जानते हैं, लेकिन उनके परिवार और उनके बच्चों के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। ऐसे में अभी हाल ही में उनकी इकलौती बेटी आशीष त्रिपाठी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। पहली बार पंकज त्रिपाठी की बेटी नहीं बॉलीवुड के सभी सितारों को अपनी खूबसूरती के आगे फेल कर दिया है। जी हां पंकज त्रिपाठी की बेटी ने आइफा अवॉर्ड्स में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा है, जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है।

Read More : नई शिक्षा नीति के तहत पहली बार हो रही एग्जाम में आ सकती है परेशानी, ये है वजह

जानकारी के मुताबिक 45 साल के पंकज त्रिपाठी ने साल 2004 में मृदुला से शादी रचाई थी। ऐसे में मृदुला से उन्हें एक बेटी है। जो बेहद ही खूबसूरत है, वह बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ती है। आपको बता दें आइफा अवॉर्ड्स में पंकज त्रिपाठी और मृदुला के साथ उनकी बेटी को भी देखा गया है उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

Read More : Indore : भाजपा के सामान्य वार्डों में प्रत्याशी चयन में हो रही मुश्किल, दो नामों का फैसला भोपाल से बाकि इंदौर में होंगे तय

तस्वीरें सामने आने के बाद से ही फैंस उनकी तारीफ करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। आप देख सकते हैं तस्वीरों में पंकज त्रिपाठी के साथ उनकी बेटी और उनकी वाइफ भी नजर आ रही है उनकी यह तस्वीर है काफी खूबसूरत दिख रही है। हालांकि पंकज त्रिपाठी की बेटी बेहद ही सिंपल लुक में नजर आई लेकिन उनकी सादगी ने फैंस का दिल जीत लिया। दरअसल पंकज त्रिपाठी की बेटी ने ब्लू कलर की ड्रेस कैरी की हुई है। उनके इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए कई यूजर ने कहा है कि क्या प्रीटी लुकिंग फैमिली है।