Homeबिजनेसपंकज आडवाणी ने किया प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन

पंकज आडवाणी ने किया प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन

यहां आयोजित होने वाली 64वीं राष्ट्रीय निशानेबाजी चैंपियनशिप में इस साल कई युवा प्रतिभाएं नजर आएंगी। चैंपियनशिप का उद्घाटन प्रिंस ऑफ इंडिया पंकज आडवाणी की उपस्थिति में किया गया।

भोपाल : यहां आयोजित होने वाली 64वीं राष्ट्रीय निशानेबाजी चैंपियनशिप में इस साल कई युवा प्रतिभाएं नजर आएंगी। चैंपियनशिप का उद्घाटन प्रिंस ऑफ इंडिया पंकज आडवाणी की उपस्थिति में किया गया। उन्होंने 64वें बिलियर्ड्स और स्नूकरनेशनल्स में अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकाल कर इस गर्मजोशी भरे पल का हिस्सा बनने में कामयाबी हासिल की।

गोल्डनबॉय ऐसी महान प्रतिभाओं से घिरे हुए प्रसन्न था। अधिकारियों ने पंकज आडवाणी का प्यार की निशानी के बाद गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया। जिसके बाद सभी विजेताओं को पंकज के हाथों मेडल और फूल देकर सम्मानित किया गया।

विश्व चैम्पियनशिप ने सभी प्रतिभागियों को प्रेरणा के अपने बुद्धिमान शब्दों से प्रोत्साहित किया। इस वर्ष चैंपियनशिप में देश भर की 41 इकाइयों के कुल 3524 खिलाड़ियों ने भाग लिया। पंकज ने परिसर और शूटिंग स्थलों का दौरा किया। उन्होंने विभिन्न राइफलों की भी खोज की और विशेषज्ञ के मार्गदर्शन में शूटिंग की भी कोशिश की।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular