जानी मानी सिंगर पालक मुछाल  इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। दरअसल, वह जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड , संगीतकार मिथुन के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है। बताया जा रहा है कि 5 नवंबर के दिन सिंगर की शादी है। ऐसे में शादी का न्योता इंदौर के रिश्तेदारों के यहां तक पहुंच गया है।

मुंबई में होगी शादी

पलक और मिथुन की शादी मुंबई के होटल सहारा में होने वाली है। अभी इसके लिए सभी रिश्तेदारों को इन्विटेशन भेजा जा चूका है। आपको बता दे, मिथुन और पलक फिल्म आशिकी-2 के बाद से करीब आ गए थे लेकिन दोनों ने हमेशा अपने रिश्ते को सभी से छुपा कर रखा था। लेकिन अब जल्द ही दोनों की शादी के बंधन में बंधने वाले है।

पलक इंदौर में ही पली बड़ी है। इंदौर से उनका नाता काफी गहरा रहा है। पलक ने अपने करियर की शुरुआत वीर, दमादम जैसी फिल्मों से की थी। जिसके बाद आज वह एक जाना माना चेहरा बन चुकी हैं। आज हर कोई पलक को जनता है। हर किसी ने उनकी आवाज सुन रखी है। वहीं फिल्म आशिकी 2 में पलक ने गानों में अपनी आवाज दी और संगीत मिथुन ने दिया। इस फिल्म के गाने भी सुपरहिट रहे। तभी से दोनों करीब है।

4 नवम्बर से 6 तक होगी सब रस्मे

बता दें कि 4 से 6 तारीख के बीच में हल्दी, संगीत और मेहंदी की रस्में होंगी। पलक और मिथुन की शादी में उनके परिवार को लोग और कुछ करीबी रिश्तेदार ही शामिल होंगे। दोनों ने परिवार की सहमति से ये फैसला लिया है। पलक मुछाल इंदौर की रहने वाली हैं तो वहीं मिथुन बॉलीवुड की म्यूजिक फैमिली से हैं।

पलक के करियर को संवारने में सलमान खान का हाथ 

आपको बता दे, इंदौर में पलक मुछाल का जन्म हुआ और वह इंदौर में ही पली बड़ी। ऐसे में वह बच्चों के दिल का ऑपरेशन करवाने की मुहीम चलती है। इससे सलमान खान काफी ज्यादा प्रभावित हुए उसके बाद फिल्म एक था टाइगर में एक गीत लापता के लिए पलक को ऑफर दिया गया। जिसके बाद पलक ने एक से बढ़कर एक गानों में अपनी आवाज दी और तभी से वह सभी के दिलों पर राज कर रही है।