सियालकोट: पाक्सितान के सियालकोट से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां आज यानी रविवार को लगातार बड़े धमाकों की गूंज सुनाई दी है. जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान में राजनीतिक घमासान के बीच यह पाक आर्मी के डिपो में धमाके हुए हैं.

यह भी पढ़े – अमूल के बाद अब सांची दूध की दरों में हुई बढ़ोतरी, पांच रुपये प्रति लीटर महंगा

इन धमकों की जानकरी देते हुए द डेली मिलाप के एडिटर ऋषि सूरी ने एक ट्वीट में लिखा कि, “उत्तरी पाकिस्तान के सियालकोट मिलिट्री बेस (Sialkot military base Blast) पर कई धमाके हुए हैं. बताया जा रहा है कि यह एक गोला बारूद स्टोरेज एरिया है. धमाके के बाद एक बड़ी आग जलती हुई देखी जा रही है. अभी तक विस्फोट के पीछे की असल वजह का पता नहीं चल पाया है.”

यह भी पढ़े – Bharti Singh के घर जल्द ही आएगा नन्हा मेहमान, बेबी बंप के साथ करवाया फोटोशूट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पाकिस्तानी सेना ने एयर-टू-एयर मिसाइल PL-15 का परिक्षण किया था, जो पूरी तरह से नाकाम हो गया. फाइटर जेट इस मिसाइल के छोड़े जाने के बाद यह बेकाबू हो गई और सियालकोट में जाकर कर गिर गई. इस पूरी घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. कई लोग इन धमाकों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

यह भी पढ़े – Ujjain: महाकाल मंदिर के ऊपर दो संदिग्ध युवक उड़ा रहे थे ड्रोन, हुए गिरफ्तार

वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सियालकोट के कई इलाकों में लगातार धमाके हो रहे हैं. इन धमाकों से इलाके में देहशत का माहौल भी बन गया है. कई लोग दावा कर रहे हैं कि सियालकोट में लगातार कई धामके हो रहे हैं.