इंदौर विकास प्राधिकरण अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा के नेतृत्व में प्राधिकरण अपनी अनुपम पहल पधारो म्हारे घर के तहत इंदौर शहर के चयनित मेजबानों के साथ आने वाले प्रवासी अतिथियों का स्वागत सत्कार कर रहा हैं। इसी कड़ी में आज पधारो म्हारे घर पहल जुड़े मेजबान मोसम नयनी शाह निवासी 126 कालानी नगर के यहां डॉ सीतल के नेतृत्व में म्यांमार से 12 अतिथियों का समूह होम स्टे के लिए आया, जिनकी भव्य आगवानी ढोलक और तिलक के साथ सम्पूर्ण परिवार, मित्रों एवं नगरजनों ने की।

बंगाली चौराहे के पास चमेली पार्क कॉलोनी निवासी अनूप-नीतू अग्रवाल के घर दक्षिण अफ्रीका से लक्ष्मण वेन्नापू रेड्‌डी एवं उनकी पत्नी ममथा रेड्‌डी आये हैं। जिनका स्वगात आतिशबाजी, ढोल, पुष्प वर्षा से किया गया। अनूप अग्रवाल ने बताया मेहमानों ने शाकाहारी भोजन करने पर सहमति दी है। इनके स्वागत में रंगोली बनाई। पुष्पवर्षा से एवं ढोल-धमाके के साथ आतिशबाजी की। गेस्ट को रिटर्न गिफ्ट में नमकीन-मिठाई के साथ ही हैंडी क्रॉफ्ट आयटन भी दिए जाएंगे।

महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने प्रवासियों के लिए बनवाये चन्देरी दुपट्टे

महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने विमानतल पर किया यू ए ई के सबसे बड़े यूथ डेलीगेशन का स्वागत, प्रवासी भारतीयों के लिए महापौर पुष्यमित्र भार्गव द्वारा ख़ास तौर पर बनवाए माहेश्वरी चन्देरी प्रिंट से निर्मित दुपट्टे पर माता अहिल्या की प्रतिक्रती एवं राजवाड़ा की प्रतिकृति से स्वागत किया।

Also Read : यातायात प्रबंधन पुलिस ने कुसुम नवाल को सर्वश्रेष्ठ यातायात प्रबंधन मित्र पुरस्कार किया सम्मानित

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने महिला स्टाफ की आरती उतारी

इसके साथ ही आज मध्य प्रदेश के गृहमंत्री का अनोखा रूप देखने को मिला है। दरअसल, गृहमंत्री आज होटल रेडिसन पहुंचे तो वहां की स्टाफ ने स्वागत कर उन की आरती उतारना चाही तो उन्होंने महिला स्टाफ से आरती की थाली ले ली खुद उस महिला की आरती करने लगे।