इंदौर (Indore News) : मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी द्वारा समाधान बिजली योजना के तहत अधिक से अधिक उपभोक्ताओं को लाभान्वित करने प्रयास जारी है। इसी क्रम में समाधान शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध निदेशक श्री अमित तोमर के निर्देश पर गुरूवार को इंदौर शहर में 10 स्थानों पर शिविरों के आयोजन हुए।

धार रोड सिरपुर क्षेत्र में लगे समाधान शिविर में अधीक्षण यंत्री श्री मनोज शर्मा, कार्यपालन यंत्री श्री मनेंद्र गर्ग आदि पहुंचे, उन्होंने उपभोक्ताओं से चर्चा की और समाधान योजना के लाभ बताए। क्षेत्र की जानकारी सिरपुर जोन प्रभारी श्री तरूण चावला ने प्रस्तुत की।

इंदौर ग्रामीण अधीक्षण यंत्री श्री डीएन शर्मा ने भी सभी बिजली वितरण केंद्र प्रभारियों से गुरुवार को वर्चुअल मिटिंग लेकर बात की और 31 जनवरी तक शत-प्रतिशत पात्र उपभोक्ताओं का समाधान में पंजीयन कराने और हितलाभ देने के निर्देश दिए। इंदौर शहर और इंदौर ग्रामीण में जनवरी के एक सप्ताह में लगभग 25 हजार उपभोक्ता समाधान का लाभ ले चुके है। पहले चरण में सवा लाख उपभोक्ताओं ने पंजीयन कराया था।