Homeमनोरंजनबॉलीवुडकंगना के बयान पर विपक्ष नेताओं का तंज, पद्म सम्मान लेने के...

कंगना के बयान पर विपक्ष नेताओं का तंज, पद्म सम्मान लेने के साथ शिकायत की मांग

बॉलीवुड की दबंग गर्ल एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन अपने विवादित बयान के लिए जानी जाती है। इन दिनों वह अपने आजादी वाले बयान के कारण विवादों में हैं।

बॉलीवुड की दबंग गर्ल एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन अपने विवादित बयान के लिए जानी जाती है। इन दिनों वह अपने आजादी वाले बयान के कारण विवादों में हैं। दरअसल, चौतरफा हमलों के बाद भी अभिनेत्री अपने बयान पर कायम है। ऐसे में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि इस वीडियो में वह एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए यह कह रही हैं, ‘1947 में इस देश को आजादी नहीं बल्कि भीख मिली थी। असली आजादी 2014 में मिली है। इसका मतलब ये है कि केंद्र में मोदी सरकार आने के बाद ही इस देश को आजादी को मिली है।

जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस कंगना रनौत के बयान पर काफी ज्यादा बवाल मचा गया है। ऐसे में कांग्रेस (Congress) ने ये मांग की है कि एक्ट्रेस से उनका पद्म सम्मान (Padma Shri Award) वापस लिया जाए। बताया जा रहा है कि इस बात पर वरुण गांधी ने भी हमला किया। लेकिन फिर भी एक्ट्रेस अपने बयान पर कायम है। इसके अलावा इन सबके चलते आम आदमी पार्टी ने बीते दिन मुंबई पुलिस को एक आवेदन सौंपकर फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ उनकी कथित टिप्पणी के लिए मामला दर्ज करने की मांग की।

ये भी पढ़ेंMP News : अब वैक्सीन नहीं लगवाने पर दर्ज होगी FIR, कलेक्टर ने जारी किए आदेश

गौरतलब है कि उद्धव ठाकरे सरकार मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने भी एक्ट्रेस के बयान पर अपनी राय देते हुए उनकी आलोचना की। साथ ही ऐसा भी कहा कि उनका पद्म सम्मान वापस ले लिया जाना चाहिए। वहीं उन पर केस करना चाहिए। इस पर भाजपा नेता वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने कहा कि कभी महात्मा गांधी जी के त्याग और तपस्या का अपमान, कभी उनके हत्यारे का सम्मान, और अब शहीद मंगल पाण्डेय से लेकर रानी लक्ष्मीबाई, भगत सिंह, चंद्रशेखर आज़ाद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस और लाखों स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानियों का तिरस्कार। इस सोच को मैं पागलपन कहूं या फिर देशद्रोह?

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular