विराट के इस वीडियो पर अमिताभ ने लिए जमकर मजे, बोले- ‘कहा था ना मत छेड़’

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी आए दिन चर्चा में बने रहते हैं। इन दिनों भी वह काफी सुर्खिया बटोर रहे हैं दरअसल, हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के साथ मैच के दौरान कुछ ऐसा किया जिस पर भारतीयों ने जमकर मजे लिए।

0
83
amitabha bachchan

मुंबई : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी आए दिन चर्चा में बने रहते हैं। इन दिनों भी वह काफी सुर्खिया बटोर रहे हैं दरअसल, हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के साथ मैच के दौरान कुछ ऐसा किया जिस पर भारतीयों ने जमकर मजे लिए। बात 2 साल पुरानी है जब 2017 में केसरिक विलियम्स ने कोहली को आउट कर पर्ची फाड़ने का जेस्चर करते हुए उन्हें स्लेज किया था और जश्न मनाया था। इस बार बारी विराट कोहली की थी।

https://twitter.com/IamMDsharique/status/1203040958876536833

इस बार विराट को मौका मिला और इस खास मौके पर विराट ने सूद समेद कर्ज चुकाने का फैसला किया। कोहली ने विलियम्स के ओवर में धमाकेदार बल्लेबाजी की। कोहली ने पर्ची फाड़ने वाले अंदाज में जश्न मनाया और ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है और इस पर अब हर कोई वेस्टइंडीज के मजे ले रहा है। फिर क्रिकेट को करीब से फॉलो करने वाले महानायक अमिताभ बच्चन भी क्यों ही पीछे रहते उन्होंने भी वेस्टइंडीज के मजे लिए हैं।

अमिताभ ने ट्वीट करके विराट की पर्ची फाड़ने वाली तस्वीरें शेयर कीं और फिर अपने अमर अकबर एंथनी वाले अंदाज में लिखा, “यार कितनी बार बोला मई तेरे को.. की विराट को मत छेड़, मत छेड़, मत छेड़… पन सुनताइच किधर है तुम… अभी पर्ची लिख के दे दिया ना हाथ में!!!! देख देख… वेस्टइंडीज का चेहरा देख कितना मारा उसको, कितना मारा!!” (ससम्मान एंथनी भाई) बता दें बिग बी को मैच देखना काफी पसंद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here