राष्ट्रपति के आगमन पर इंदौर पुलिस सुरक्षा व्यवस्था को लेकर हुई सतर्क, शहर के महत्वपूर्ण स्थानों की हो रही विशेष चैकिंग

महामहिम राष्ट्रपति के आगमन को ध्यान में रखते हुए इंदौर पुलिस द्वारा सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर पूर्ण सर्तकता के साथ की जा रही है इस दौरान महत्वपूर्ण स्थानों की विशेष चैकिंग के साथ ही संदिग्ध गतिविधियों पर कड़ी निगरानी हेतु पुलिस की विशेष टीमें सक्रिय है।

इन्दौर: महामहिम राष्ट्रपति महोदय रामनाथ कोविंद के उज्जैन से इन्दौर होकर जाने वाले प्रस्तावित कार्यक्रम के दौरान शहर की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रहें, इसी को दृष्टिगत रखते हुए, पुलिस आयुक्त इंदौर नगर हरिनारायणचारी मिश्र द्वारा शहर में सभी महत्वपूर्ण स्थानों आदि की चैकिंग के साथ-साथ शहर में किसी भी प्रकार के संदिग्ध लोगों व उनकी गतिविधियों पर कडी नजर रखने के लिये प्रभावी चैकिंग करने के निर्देश दिये गये हैं ।


उक्त निर्देशों के अनुक्रम में इंदौर पुलिस द्वारा नगरीय क्षेत्र के सभी महत्वपूर्ण स्थानों बस स्टेण्ड, रेल्वे स्टेशन, एयरपोर्ट आदि की विशेष चैकिंग बीडीडीएस टीम द्वारा सुरक्षा उपकरणों एचएचएमडी/डीएचएमडी एंव स्नीफर डॉग की सहायता से की जा रहीं है। साथ ही शहर के सभी थाना क्षेत्रों में स्थित होटलों, लॉजों, ढाबे, अहाते, महत्वपूर्ण स्थानों आदि की चैकिंग थाना क्षेत्रों की पुलिस द्वारा संबंधित अधिकारियों के मार्गदर्शन में की जा रही है, जिसमें वहां आने-जाने वाले लोगों आदि की भी जानकारी ली जा रही है।

Must Read- 31 मई को होंगे नगरीय निकाय अध्यक्ष पद के आरक्षण, ये है प्रक्रिया 

क्षेत्र में किसी भी प्रकार की संदिग्ध गतिविधियों पर कड़ी निगरानी हेतु पुलिस की विशेष टीमें भी सक्रिय होकर शहर के महत्वपूर्ण स्थानों पर भी विशेष नजर रखे हुए है। महामहिम के आगमन को ध्यान में रखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों की पुलिस व्यवस्था शहर लगाई गई है जो कि हर प्रकार की गतिविधियों पर पैनी नजर बनाए रखे हुए हैं।

Must Read- डायल किया अगर ये कोड तो हैक हो जाएगा WhatsApp, हो जाए सावधान