OMG! ये पाकिस्तानी है प्रियंका की हमशक्ल, इंटरनेट पर मचा रही धूम..

0

मुंबई : पिछले दिनों कनाडा बेस्ड भारतीय और वेट लिफ्टर नवप्रीत बंगा की तस्वीरों ने इंटरनेट पर खूग धूम मचाई थी। हुबहू प्रियंका चोपड़ा जैसी नजर आने वाली नवप्रीत को देखकर कोई ये नहीं कह सकता कि वह प्रियंका चोपड़ा नहीं हैं।

लेकिन अब प्रियंका की एक और हमशक्ल हसीना की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। खास बात ये है कि ये हसीना पाकिस्तानी है और उन्हें पाकिस्तानी प्रियंका चोपड़ा कहा जा रहा है। मिलिए पाकिस्तान की प्रियंका चोपड़ा से, इंटरनेट पर मचा चुकी हैं धूम

इस पाकिस्तानी हसीना का नाम है ज़ाले सरहदी। ज़ाले पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस हैं। जाले ने इस बात का खुद जिक्र किया कि उन्हें कई दफा लोग प्रियंका चोपड़ा ही समझ लेते हैं।मिलिए पाकिस्तान की प्रियंका चोपड़ा से, इंटरनेट पर मचा चुकी हैं धूम ज़ाले ने ये भी बताया कि एक दफा उन्हें इ‍ंडिया से प्रियंका चोपड़ा के लिए डबल बॉडी करने के लिए कॉल भी आया था। मुझे इस बात से काफी निराशा भी हुई।मिलिए पाकिस्तान की प्रियंका चोपड़ा से, इंटरनेट पर मचा चुकी हैं धूम ज़ाले ने कहा कि वह प्रियंका की हमशक्ल के तौर पर इतनी फेमस हो गई हैं कि अब प्रियंका चोपड़ा भी खुद भी उनके बारे में जानती ही होंगी।मिलिए पाकिस्तान की प्रियंका चोपड़ा से, इंटरनेट पर मचा चुकी हैं धूम ज़ाले ने बताया था कि जब प्रियंका मिस वर्ल्ड बनी थीं उसी दौरान उन्होंने मॉडलिंग इंडस्ट्री में कदम रखा था और उसी दौरान पाकिस्तान में  इंडियन चैनल्स को बैन कर दिया गया था।

Save

Save

Save