नुसरत जहां ने गुब्बारे बेच रहे डेढ़ साल के बच्चे को लगाया गले से, कहीं चौकाने वाली बात

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बांग्ला एक्ट्रेस नुसरत जहां इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। नुसरत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। वह अपनी फोटोज को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं।

0
35
nusrat1

मुंबई : तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बांग्ला एक्ट्रेस नुसरत जहां इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। नुसरत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। वह अपनी फोटोज को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। कभी वह तारीफें पाती हैं तो कभी अपनी तस्वीरों के लिए ट्रोल भी हो जाती हैं। वहीं अब हाल ही में नुसरत ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर छा गई हैं।

https://www.instagram.com/p/B52pM8-H82t/

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर एक छोटे बच्चे के साथ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे वो खूब प्यार कर रही हैं। इन फोटोज की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। दरअसल, नुसरत जहां ने एक छोटे से डेढ़ साल के बच्चे के साथ फोटो खिचाई, जो सड़क पर गुब्बारे बेंच रहा था। उन्होंने बच्चे के साथ तीन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया और प्यारा सा कैप्शन भी दिया। फैंस नुसरतकी इन तस्वीरों को देखकर उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।

नुसरत ने इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा, गुब्बारे बेच रहा इस डेढ़ साल के बच्चे ने मेरा वीकेंड स्पेशल बनाया…जो कि गुब्बारों से कहीं ज्यादा कलरफुल और प्यारा है। नुसरत ने बच्चे के साथ तीन फोटो शेयर की हैं पहली तस्वीर में नुसरत बच्चे को किस कर रही हैं और बाकी दोनों तस्वीर में उन्होंने उसे गले लगा रखा है। उनकी इस पोस्ट पर कई लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई यूजर्स उनकी इन फोटोज पर अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं वहीं कई यूजर्स नुसरत की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here