अब Twitter इस्तेमाल करना पड़ेगा भारी! Elon Musk लेंगे फीस

नई दिल्ली: दुनिया सबसे बड़ा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, अब ट्विटर को लेकर बड़े बदलाव होने वाले हैं.

नई दिल्ली: दुनिया सबसे बड़ा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, अब ट्विटर को लेकर बड़े बदलाव होने वाले हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि, ट्विटर को इस्तेमाल करने के लिए कुछ लोगों को फीस देनी पड़ेगी। इस बात के कुछ संकेत कुछ ट्विटर के नए मालिक एलन मास्क (Elon Musk) ने अपने एक ट्वीट के जरिए कही है. हालांकि, इस दौरान उन्होंने कहा कि, “अनौपचारिक उपयोगकर्ताओं” यानी नार्मल यूजर्स के लिए ट्विटर हमेशा फ्री रहेगा। लेकिन वहीं, कमर्शियल यूजर्स को फीस देनी होगी.

यह भी पढ़े – अचानक नेपाल दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी, खास है वजह

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, बोर्ड की मंजूरी मिलने के बाद एलन मस्‍क ने ट्विटर को खरीद लिया है. वह अब आधिकारिक तौर पर ट्विटर के मालिक है. 14 अप्रैल को एलन मस्‍क ने ट्विटर को खरीदने के लिए बोली लगाई थी. यह बोली कोई आम बोली नहीं थी, बल्कि यह 44 अरब डॉलर यानी करीब 3.30 लाख करोड़ रुपए की थी. एलन मस्‍क कहा था कि यह उनकी आखिरी और सबसे बेहतर बोली है.

यह भी पढ़े – भोपाल के बंसल अस्पताल में पत्रकार के साथ हुई मारपीट, मनमानी पर उतारू प्रबंधन

जिसके बाद बोर्ड से सोमवार को मंजूरी मिलने के बाद वह ट्विटर के मालिक बन गए. बता दें कि, 54.20 डॉलर प्रति शेयर के मूल्‍य से कंपनी को अधिग्रहण करने की एलन मस्‍क को मंजूरी मिली है.