अब कम कीमत में मिलेंगे बॉडी शॉप के बेस्ट सेलर प्रोडक्ट्स, कंपनी ने की घोषणा

द बॉडी शॉप इंडिया की "फॉलिंग फॉर यू" रेंज में एंट्री-लेवल, फुल-साइज़ प्रोडक्ट्स जैसे फेशियल वॉश, 100% वेगन हेयरकेयर और हाई परफॉर्मिंग स्किनकेयर शामिल हैं। इसमें विटामिन सी फेशियल वॉश, टी ट्री स्किन क्लियरिंग फेशियल वॉश, मोरिंगा शाइन एंड प्रोटेक्शन शैम्पू और कंडीशनर, टी ट्री प्यूरीफाइंग और बैलेंसिंग शैम्पू और कंडीशनर, द बॉडी शॉप जिंजर एंटी डैंड्रफ शैम्पू और कंडीशनर, बनाना ट्रूली नरिशिंग शैम्पू और कंडीशनर, शीया इंटेंस रिपेयर शैम्पू और कंडीशनर शामिल हैं।

नई दिल्ली: ओरिजिनल, एथिकल और एक्टिविस्ट ब्रिटिश ब्यूटी ब्रांड द बॉडी शॉप ने अपने नए किफायती स्ट्रेटेजिक प्लेटफार्म “फॉलिंग फॉर यू” के लांच की घोषणा की, जिसके जरिए द बॉडी शॉप के सबसे ज्यादा बिकने वाले प्रोडक्ट्स अब भारत में 595 रुपये के फ्लैट प्राइस पर उपलब्ध होंगे। अपने टॉप 12 एसकेयू के तहत स्किनकेयर और हेयरकेयर कैटेगरी में ब्रांड के बेस्टसेलिंग प्रोडक्ट्स, महामारी के बाद उपभोक्ताओं के खर्च करने की आदतों को ध्यान में रखते हुए कीमतों को रणनीतिक रूप से कम करने के पीछे कंपनी का उद्देश्य एक गुणवत्तापूर्ण, प्राकृतिक और सस्टेनेबल पर किफायती ब्यूटी ब्रांड बने रहना है। भारत में नई कीमतों को लांच करने की रणनीति के तहत सबसे पसंदीदा प्रोडक्ट्स की कीमत में 20‑50% की कमी की गई है, जिसमें इसके सबसे अधिक बिकने वाले टी ट्री और विटामिन ई रेंज शामिल हैं।

द बॉडी शॉप इंडिया की “फॉलिंग फॉर यू” रेंज में एंट्री-लेवल, फुल-साइज़ प्रोडक्ट्स जैसे फेशियल वॉश, 100% वेगन हेयरकेयर और हाई परफॉर्मिंग स्किनकेयर शामिल हैं। इसमें विटामिन सी फेशियल वॉश, टी ट्री स्किन क्लियरिंग फेशियल वॉश, मोरिंगा शाइन एंड प्रोटेक्शन शैम्पू और कंडीशनर, टी ट्री प्यूरीफाइंग और बैलेंसिंग शैम्पू और कंडीशनर, द बॉडी शॉप जिंजर एंटी डैंड्रफ शैम्पू और कंडीशनर, बनाना ट्रूली नरिशिंग शैम्पू और कंडीशनर, शीया इंटेंस रिपेयर शैम्पू और कंडीशनर शामिल हैं। ये अब भारत में अपने सभी ब्रांड स्टोरों के साथ-साथ www.thebodyshop.in पर ऑनलाइन कम कीमतों पर उपलब्ध होंगे। महामारी के बाद किफायती मगर प्रभावी और सस्टेनेबल ब्यूटी केयर प्रोडक्ट्स की बढ़ती हुई मांग को देखते हुए, द बॉडी शॉप कम कीमत पर उपभोक्ताओं की रोजमर्रा की जरूरतों के लिए प्रमाणित रूप से पर्यावरण के अनुकूल प्रोडक्ट उपलब्ध करवाने का प्रयास कर रहा है। इसका उद्देश्य देश भर में सभी आयुवर्ग और जेंडर के लोगों को कंपनी के साथ नए उपभोक्ताओं के रूप में जोड़ना और मौजूदा उपभोक्ताओं को किफायती कीमत पर जरुरी प्रोडक्ट उपलब्ध करवाना है। ब्रांड अपनी कस्टमर‑फर्स्ट एप्रोच के साथ कम कीमत पर भरोसेमंद और अच्छे प्रोडक्ट्स उपलब्ध करवाने का प्रयास कर रहा है।

Must Read- इस बार खुशहाली लेकर आएगा मानसून, होगी अच्छी बारिश

द बॉडी शॉप इंडिया के विशाल चतुर्वेदी ने कहा: “हमारा देश और उपभोक्ता पिछले कुछ वर्षों में अलगाव और अस्थिरता की स्थिति से जूझ कर निकले हैं, इसलिए अब हम उनकी जरूरतों को पहले से कहीं ज्यादा गौर से सुन रहे हैं। महामारी ने उपभोक्ता व्यवहार को मौलिक रूप से बदल दिया है और इस बदलाव के लंबे समय तक बने रहने की संभावना है। अब अधिक गुणवत्ता वाले और प्रभावी डेली केयर प्रोडक्ट्स की मांग तेज़ी से बढ़ रही है। ऐसे में योजनाबद्ध तरीके से प्रोडक्ट की कीमतों को तय करना नए उपभोक्ताओं को जोड़ने के साथ-साथ हमारे मौजूदा ग्राहकों को बनाये रखने के लिए बहुत जरुरी है। ज्यादा नैतिक, सस्टेनेबल तरीके से सोर्स किए गए प्रोडक्ट्स की मांग में भी काफी वृद्धि हुई है जो सक्रिय रूप से हमारे ग्रह पृथ्वी के लिए अच्छे हैं और हमें शुरुआत से ऐसे प्रोडक्ट्स बनाने में महारथ हासिल है। फेस वाश और बालों की देखभाल जैसी रोजमर्रा में काम आने वाले उत्पादों की कीमतों में रणनीतिक रूप से कमी करके हम अपने सबसे सस्टेनेबल, स्वाभाविक रूप से कुशल उत्पादों को उनके सर्वोत्तम मूल्यों पर उपलब्ध करा रहे हैं।”

द बॉडी शॉप विटामिन ई फेशियल वॉश (250 मिली 745 रुपए अब 595 रुपए में उपलब्ध है)
विटामिन ई जेंटल फेशियल वॉश आपके चेहरे को बिना रुखा किए साफ करने में मदद करता है। यह आपकी त्वचा को पहले से ज्यादा नरम और तरोताजा बनाता है। बॉडी शॉप विटामिन ई जेंटल फेशियल वॉश विटामिन ई और रास्पबेरी सीड ऑयल के साथ तैयार किया गया है, इसलिए दोपहर की धूप के साथ ही शाम को भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

द बॉडी शॉप टी ट्री फेशियल वॉश (250 मिली 745 रुपए अब 595 रुपए में उपलब्ध है)
यह टी ट्री स्किन क्लियरिंग फेशियल वॉश टी ट्री ऑयल के प्रभावी गुणों से युक्त है, हर बार इसका इस्तेमाल करने के बाद आपको अपनी त्वचा और दमकती हुई नज़र आएगी। इसे बनाने के लिए खासतौर पर केन्या के कम्युनिटी फेयर ट्रेड के जरिए प्राकृतिक और उच्च गुणवत्ता वाला टी ट्री ऑयल लाया जाता है। इसके अलावा, द बॉडी शॉप का टी ट्री फेस वाश ज्यादा मैटीफाइड, साफ दिखने वाली त्वचा के लिए लंबे समय से उपभोक्ताओं की पसंद रहा है।

द बॉडी शॉप वेगन सर्टिफाइड हेयरकेयर (250 मिली 745 रुपए था जो अब 595 रुपए में उपलब्ध है)
द बॉडी शॉप में बालों की सभी जरूरतों के लिए पांच नए और बेहतर हेयरकेयर रूटीन हैं जिनमें अदरक, केला, टी ट्री, मोरिंगा और शीया शामिल हैं। ड्राय और फ्लेकी स्कैल्प से लेकर तैलीय बालों और स्कैल्प तक, फ्रिज़ी से ड्राय या डल बालों तक, ये सभी नए प्रोडक्ट वेगन सिल्क प्रोटीन से बने हैं, जो एक 100% प्लांट-बेस्ड प्रोटीन है, जो बड़ी चतुराई से प्राकृतिक रेशम की रासायनिक संरचना की नकल करता है। द बॉडी शॉप की नई हेयरकेयर बोतलें और टब 100% रीसायकल किए गए प्लास्टिक से बने हैं, जिसमें भारत के बेंगलुरु की सड़कों से एकत्रित कम्युनिटी फेयर ट्रेड से रीसाइकल्ड प्लास्टिक शामिल है।

Source- PR