बॉलीवुड एक्टर और सभी मदद करने वाले ख़ास सेलिब्रिटी सोनू सूद (Sonu Sood) एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. दरअसल, उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जानकारी के अनुसार, उन्होंने अपने एक फैंस के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘यह पक्का चालान कटवाएगा और बाद में मुझसे ही भरवाएगा.”

यह भी पढ़े – कैमरा के सामने उतरी Parineeti Chopra की इज्जत, एक्टर के गले लगाते ही खिसकी

सोनू सूद का यह ट्वीट पुरे सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. लाखों फैंस उनके इस ट्वीट पर अपनी-अपनी प्रतिक्रया दे रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सोनू सूद ने अपने ट्वीट में एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में एक लड़के को बाइक के पीछे लगी नंबर प्लाट के साथ पोज़ देते हुए आप देख सकते हैं. इस तस्वीर की ख़ास बात यह है कि, इस फैन ने अपनी बाइक की नंबर प्लेट पर सोनू सूद का फोटो लगाया हुआ.

यह भी पढ़े – Oops Moment: Rashmika Mandanna की ड्रेस ने दिया धोखा! कैमरे के सामने दिखा प्राइवेट पार्ट

सिर्फ इतना ही नहीं, उस नंबर प्लेट में अंग्रेजी में लिखा हुआ है कि ‘द रियल हीरो सोनू सूद सर’. इस तस्वीर में फैन ने सोनू सूद को भी टैग किया है. जिसके बाद एक्टर ने अपनी काफी मजेदार प्रतिक्रया दी है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सोनू सूद ने इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, “यह पक्का चालान कटवाएगा और बाद में मुझसे ही भरवाएगा.” सोनू सूद के जवाब देने के बाद यह काफी वायरल हो गया. पुरे सोशल मीडिया पर हर कोई सोनू सूद के ट्वीट को शेयर कर रहा है.