द्रविड़ को नोटिस, गांगुली-भज्जी, बोले- भारतीय क्रिकेट को बचा लो भगवान

0
72

नई दिल्ली। बीसीसीआई के एथिक्स ऑफिसर ने दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ को ‘हितों के टकराव’ मामले पर नोटिस जारी किया, तो इस पर नाराजगी दिखाते हुए पूर्व कप्तान सौरव गांगुली, द्रविड़ के समर्थन में आ गए। गांगुली ने बोर्ड के इस नोटिस पर अपनी राय रखते हुए ट्विट किया- भगवान, भारतीय क्रिकेट की मदद करो।गांगुली के इस ट्विट पर उनकी कप्तानी में खेल चुके ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी अपना समर्थन दिया। बीसीसीआई के एथिक्स ऑफिसर, जस्टिस (रिटायर्ड) डीके जैन ने हितों के टकराव के मामले पर मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के सदस्य संजय गुप्ता के द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद द्रविड़ को नोटिस दिया था।

गांगुली का ट्वीट
भारतीय क्रिकेट के लिए सालों तक अपने बल्ले से सेवा करने वाले पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ को नोटिस की जब खबर आई, तो सौरव गांगुली ने इसके विरोध में ट्विट किया। पूर्व भारतीय कप्तान ने अपने ट्विट में लिखा- भारतीय क्रिकेट में यह नया फैशन है… हितों का टकराव… खबरों में रहने के लिए शानदार तरीका है… भगवान, भारतीय क्रिकेट की मदद करो…। द्रविड़ को हितों के टकराव पर बीसीसीआई के एथिक्स ऑफिसर से नोटिस मिला है।

हरभजन का समर्थन
इसके बाद दादा का यह ट्विट उनकी टीम के सदस्य रह चुके ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने रीट्विट करते हुए लिखा- सचमुच? मैं नहीं जानता यह कहां जा रहा है… आपको भारतीय क्रिकेट के लिए उनसे बेहतर व्यक्ति नहीं मिल सकता। इन लीजेंड्स को नोटिस देना उनकी बेइज्जती करने जैसा है… क्रिकेट को उसकी बेहतरी के लिए उनकी सेवाओं की जरूरत है… हां भगवान, भारतीय क्रिकेट को बचा लो। बता दें कि द्रविड़ को इस नोटिस का जवाब देने के लिए दो सप्ताह का समय मिला है। द्रविड़ पर आरोप लगाने वाले गुप्ता के अनुसार, राहुल द्रविड़ वर्तमान में नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) के निदेशक भी हैं और वह इंडिया सीमेंट्स ग्रुप के उपाध्यक्ष भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here