भरी बारिश में खिसका Nora Fatehi का पल्लू, Viral Video देख फैंस हुए बेकाबू

नोरा ने साड़ी पहनी है और बारिश में उनका पल्लू भीग गया। बारिश के मौसम में नोरा साड़ी संभालती हुई नजर आई लेकिन उनका पल्लू खिसक गया और पैपराजी के कैमरे में कैद हो गया।

ये मौसम बड़ा बईमान है… जी हां मुंबई का मौसम तो ऐसा ही है । कब बारिश हो और कब धूप कुछ पता नहीं। लेकिन इस बार बारिश ने भी नोरा के मजे लिए है। नोरा फतेही वैसे तो अपनी अदाओं से सभी को घायल कर देती हैं। नोरा कौनसी भी ड्रेस पहने उसमें कमाल ही लगती है। लेकिन इस बार नोरा (Nora Fatehi)मुंबई की बारिश से परेशान हो गई। नोरा ने साड़ी पहनी है और बारिश में उनका पल्लू भीग गया। बारिश के मौसम में नोरा साड़ी संभालती हुई नजर आई लेकिन उनका पल्लू खिसक गया और पैपराजी के कैमरे में कैद हो गया।

दरअसल नोरा सोमवार को डांस दीवाने जूनियर के सेट पर पहुंची थी। इस दौरान नोरा (Nora Fatehi) ने पिंक कलर की बहुत खूबसूरत साड़ी पहनी थी। लेकिन मौसम भी बेईमान निकला, मुंबई की तेज बारिश ने नोरा को परेशान कर दिया। लेकिन नोरा के हुस्न ने सभी का मौसम सुहाना कर दिया। बारिश के बीच नोरा फतेही साड़ी पहनने के बाद थोड़ा परेशान तो हो गई। इस बीच वैनिटी वैन तक नोरा के लिए खास इंतजाम किए थे। गाड़ी से वैनिटी वैन तक पहुंचने में नोरा को मुश्किल हुई। नोरा की साड़ी का पल्लू कोई और संभाल रहा था तो नोरा ने अपनी साड़ी को घुटने तक उठाकर वैनिटी वैन तक पहुंची।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bally’s Entertainment (@ballysentertainment)

 

Must Read- Aishwarya Rai ने Abhishek Bachchan को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा -सभी मर्दों की तरह…
नोरा फहेती (Nora Fatehi)की मुश्किल यही खत्म नहीं हुई। नोरा वैनिटी वैन में तो चढ़ गई, लेकिन उतरते समय फिर सेट पर पहुंचना नोरा के लिए और भी ज़्यादा मुश्किल हो गया। साड़ी को संभालते- संभालते नोरा इतनी ज्यादा परेशान हो गई की उनका पल्लू खिसक गया। जिसे देखने के बाद सब हैरान रह गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bally’s Entertainment (@ballysentertainment)

Must Read- Urfi Javed की इस Reel को देखकर छूटे फैंस के पसीने, पेपर से खुद को छुपाते हुए कहा…

नोरा फतेही (Nora Fatehi) जब भी साड़ी पहनती है तो उनकी खूबसूरती कई गुना बढ़ जाती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। पिंक कलर कि इस साड़ी में नोरा के हुस्न की तो बात ही अलग रही। लोगों ने गुलाबी रंग की साड़ी में अपना रंग जमाया । उनकी इस डिजाइनर साड़ी और इस लुक की चर्चा भी जमकर हो रही है। नोरा का यह अंदाज भी सभी को बहुत पसंद आ रहा हैं, वैसे ही अपनी अदाओं और अपने काम से नोरा ने सभी को अपना दीवाना बना दिया है। इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बना चुकी नोरा फतेही अब कामियाब और बेहतरीन डांसर में से एक है और डांस शो को जज भी करनी है।